सितसिपास की चौथे दौर में भिड़ंत जानिक सिनर से

Australian Open: Tsitsipas will face Janik Sinner in the fourth round
सितसिपास की चौथे दौर में भिड़ंत जानिक सिनर से
ऑस्ट्रेलियन ओपन सितसिपास की चौथे दौर में भिड़ंत जानिक सिनर से
हाईलाइट
  • सितसिपास यदि इस साल खिताब जीतते हैं तो वह विश्व रैंकिंग में नंबर एक बन जाएंगे

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। यूनान के स्टेफानोस सितसिपास और इटली के जानिक सिनर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में आमने सामने होंगे। दोनों खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर में जीत दर्ज की और चौथे दौर में भिड़ने का अधिकार पाया। तीसरी सीड सितसिपास ने तालोन ग्रीक्सपूर को 6-2, 7-6(5), 6-3 से हराया और 2023 ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपना सेट रिकॉर्ड 9-0 पहुंचा दिया। यूनानी खिलाड़ी ने दूसरे सेट में सेट अंक बचाया और फिर मैच को निपटाने में ज्यादा समय नहीं लगाया।

सितसिपास यदि इस साल खिताब जीतते हैं तो वह विश्व रैंकिंग में नंबर एक बन जाएंगे। सितसिपास का चौथे दौर के अपने प्रतिद्वंद्वी सिनर के खिलाफ 4-1 का करियर रिकॉर्ड है। इटली के 21 वर्षीय सिनर ने तीसरे दौर में हंगरी के मार्टन फुकसोविक्स को 4-6, 4-6, 6-1, 6-2, 6-0 से हराया और तीसरी बार चौथे दौर में पहुंच गए। पिछले दो मौकों (2018, 2020) पर वह रोजर फेडरर से हार गए थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jan 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story