comScore

ऑस्ट्रेलियाई अंपायर बजट कटौती उपायों में मदद के लिए तैयार

June 05th, 2020 17:32 IST
ऑस्ट्रेलियाई अंपायर बजट कटौती उपायों में मदद के लिए तैयार

हाईलाइट

  • आस्ट्रेलियाई अंपायर बजट कटौती उपायों में मदद के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा बजट कटौती के रूप में राष्ट्रीय पैनल से दो अंपायरों को कम करने के बाद अब आस्ट्रेलिया के शीर्ष अंपायरों को इस सीजन में अधिक मैचों में अंपायरिंग करने की संभावना है। सीए के क्रिकेट परिचालन प्रमुख पीटर रोच ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, जब हमें इस साल 25 फीसदी बचत करने की स्थिति का सामना करना पड़ा, तो अंपायरों के समूह ने स्वेच्छा से इस चर्चा में हिस्सा लिया और कहा, हम मदद करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, बहुत जल्दी (हम) उस समझौता ज्ञापन में कुछ कटौती करने में सफल रहे। अंपायरों के पास इस इस करार के तहत ना कहने का अधिकार था, लेकिन वे आगे आए और कहा कि वे मदद करने के लिए तैयार हैं। रोच ने कहा, हम उस नेतृत्व समूह और पूरे अंपायरिंग समूह का बहुत शुक्रिया अदा करते हैं, जो सहायता करने के मकदस से आगे आए। ये उन लोगों का एक शानदार समूह हैं, जो दिल से खेल की भलाई चाहते हैं।

आस्ट्रेलिया में इस सीजन को लेकर अब तक पूरे कार्यक्रम जारी नहीं किए गए हैं। सीए ने पैनल को घटाकर 10 अंपायरों का कर दिया है, जिससे बचे हुए अंपायरों को पिछले सीजन से ज्यादा मैचों में अंपायरिंग करनी होगी।

कमेंट करें
GUdwM