Viral Video: दंगल गर्ल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- “मैं जायरा वसीम नहीं, बबीता फोगाट हूं”

Babita Phogat faces backlash over controversial tweets on Tablighi Jamaat
Viral Video: दंगल गर्ल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- “मैं जायरा वसीम नहीं, बबीता फोगाट हूं”
Viral Video: दंगल गर्ल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- “मैं जायरा वसीम नहीं, बबीता फोगाट हूं”

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में कोरोनावायस का संकट बना हुआ है। संक्रमितों की संख्या 13000 के पार पहुंच गई है। भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण का आंकड़ा तब्लीगी जमात के संक्रमण के मामले सामने आने के बाद से अचानक बढ़ गया था। इसे लेकर 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड जीतने वाली देश की बेटी बबीता फोगाट ने एक ट्वीट किया था। बबीता के इस ट्वीट के बाद से उन्हें कुछ लोगों की धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों के बाद बबीता ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर ऐसा करने वालों को करारा जवाब दिया है।

क्या कहा बबीता ने?
तकरीबन सवा मिनट के इस वीडियो में बबीता ने कहा, "पिछले कुछ दिनों से लोग सोशल मीडिया के अलावा फोन पर भी धमकियां दे रहे हैं। कान खोलकर सुन लो की मैं जायरा वसीम नहीं जो धमकियों से डरकर घर बैठ जाऊं। मैं तुम्हारी धमकियों से नहीं डरने वाली। मैं बबीता फोगाट हूं। मैं अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हूं और ऐसे ही अपने देश के लिए लड़ती रहूंगी। मैंने अपने ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं लिखा है। ट्वीट में कही गई बातों पर मैं अभी भी कायम हूं। मैं आप लोगों से पूछना चाहती हूं कि क्या तब्लीगी अभी भी नंबर वन पर नहीं बने हुए हैं।" 

बबीता ने कहा, "क्या तब्लीगी जमात वालों की संख्या अभी भी नंबर वन पर नहीं है? तब्लीगी जमात वालों ने अगर ये संक्रमण नहीं फैलाया होता तो अब तक देश में लॉकडाउन खुल गया होता और हिंदुस्तान से कोरोना हार गया होता। जिन लोगों को सच सुनने में परेशानी है वो लोग सुन लें की मैं सच बोलती रहूंगी और लिखती रहूंगी। अगर आप सच सुनना पसंद नहीं करते तो आप अपनी आदत सुधार लें या सच सुनने की आदत डाल लें। जय हिंद जय भारत।" 

 

 

जमाती अभी भी पहले नंबर पर   
बता दें कि बबीता ने ट्वीट कर कहा था, "कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।" ऐसा लिखने के बाद कई लोगों ने इस पर विरोध जताया। ट्विटर पर #SuspendBabitaPhogat ट्रेंड करने लगा था, साथ ही उनके समर्थक भी सोशल मीडिया पर खुलकर उनके पक्ष में आए थे और #ISupportBabitaPhogat ट्रेंड में था।

 

 

Created On :   17 April 2020 1:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story