comScore

ज्वेरेव को लेकर बेकर और किर्जियोस में ट्विटर पर हुई बहस

July 01st, 2020 10:01 IST
ज्वेरेव को लेकर बेकर और किर्जियोस में ट्विटर पर हुई बहस

हाईलाइट

  • ज्वेरेव को लेकर बेकर और किर्जियोस में ट्विटर पर हुई बहस

डिजिटल डेस्क, सिडनी। आस्ट्रेलिया के टेनिस स्टार निक किर्जियोस और जर्मनी के पूर्व खिलाड़ी बोरिस बेकर युवा एलेक्जेंडर को लेकर ट्विटर पर भिड़ गए। किर्जियोस ने जर्मनी के युवा खिलाड़ी ज्वेरेव को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने को लेकर आड़े हाथों लिया था। इसी को लेकर बेकर ने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से पंगा ले लिया और उन्हें चूहा तक कह डाला। बेकर ने लिखा, चूहे पसंद नहीं हैं। कोई अपने साथी खिलाड़ियों को डांटता है। अपने आप को शीशे में देखिए। आप सोचते हैं कि आप हमसे अच्छे हैं।

इस पर किर्जियोस ने जवाब दिया, बेकर भगवान के लिए कुछ सोचो, मैं यहां किसी से प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहा और न ही किसी पर कीचड़ उछाल रहा हूं। यह वैश्विक महामारी है और अगर कोई बचकाना हरकत करता है जो एल्केस ने की, मैं उसके खिलाफ बोलूंगा। साधारण सी बात।

इस पर बेकर ने लिखा, हम कोविड-19 नाम की महामारी से जूझ रहे हैं। यह खतरनाक है और कई लोगों की जान ले चुकी है। हमें अपने परिवारों और करीबी लोगों का ध्यान रखना चाहिए और गाइडलाइंस का पालन करना चाहिए। अभी भी चूहे नहीं पसंद।

किर्जियोस ने लिखा, चूहे? किसी को जिम्मेदार ठहराने के लिए? सोचने का अलग तरीका है चैम्पियन। मैं सिर्फ लोगों को देख रहा हूं। जब मेरा परिवार और बाकी के परिवारों ने सम्मानजनक रूप से अच्छी चीज की है और आप आराम से हाथ डालकर घूम रहे हैं।

कमेंट करें
C3byw