BCCI ने IPL 2020 टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए आवेदन आमंत्रित किए

BCCI invited applications for IPL 2020 title sponsorship
BCCI ने IPL 2020 टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए आवेदन आमंत्रित किए
BCCI ने IPL 2020 टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए आवेदन आमंत्रित किए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के लिए टाइटल स्पॉन्सरशिप अधिकार के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नंबवर तक यूएई में होगा। आईपीएल की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, बोलियां जमा करने की आखिरी तारीख 14 अगस्त है। बोर्ड ने ये अधिकार 18 अगस्त 2020 से 31 दिसंबर 2020 की अवधि के लिए उपलब्ध हैं।

बयान के अनुसार, इसके बारे में विस्तार से जानकारी उन्हीं पक्षों को दी जाएंगी जो ईओआई (एक्सप्रेस आफ इंटरेस्ट) जमा करेंगे और योग्य पाए जाएंगे। यह स्पष्ट किया जाता है कि सबसे ऊंची बोली लगाने वाले तीसरे पक्ष को अधिकार देने के लिए बोर्ड बाध्य नहीं होगा। बीसीसीआई का फैसला कई अन्य बातों पर भी निर्भर करेगा।

बयान में आगे कहा गया है, ईओआई तभी स्वीकार किया जाएगा जब तीसरे पक्ष (थर्ड पार्टी) का टर्नओवर पिछले ऑडिट किए गए खातों के अनुसार 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का हो। बोली के साथ जांचे गए खातों की प्रति भी जमा करनी होगी। मध्यस्थ या एजेंट इस प्रक्रिया में भाग नहीं ले सकते और ऐसी बोलियां रद्द कर दी जाएंगी। बीसीसीआई ने पिछले सप्ताह ही वीवो को आईपीएल के मुख्य प्रायोजक से हटाने की घोषणा की थी।

 

Created On :   10 Aug 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story