बीसीसीआई ने कहा, पुजारा की तरह घर में ही रहो

BCCI said, stay home like Pujara
बीसीसीआई ने कहा, पुजारा की तरह घर में ही रहो
बीसीसीआई ने कहा, पुजारा की तरह घर में ही रहो
हाईलाइट
  • बीसीसीआई ने कहा
  • पुजारा की तरह घर में ही रहो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने देशभर में जारी कोरोनावायरस खतरों को बीच लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है और इसके लिए उसने भारतीय भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का उदाहरण दिया है।  बीसीसीआई ने ट्विटर पर पुजारा का एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उसने लिखा है, पुजारा परिवार की तरह आप भी अपने अपने घरों में ही रहें।

भारतीय भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इससे पहले कहा था कि लॉकडाउन के दौरान उनका आधा समय तो बेटी की देखभाल में ही गुजर जाता है।  कोरोना से लड़ने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर रखा है और इस दौरान पुजारा सहित सभी क्रिकेटर अपने अपने तरीके से घर पर वक्त बिता रहे हैं।

पुजारा ने कहा था , मेरे लिए यह बदलाव स्वागत योग्य है। मैं इन दिनों खुद के साथ समय बिता रहा हूं। जब भी मैं अकेला होता हूं तो किताब पढ़ने और टीवी देखना पसंद करता हूं।उन्होंने कहा, मेरे पास एक बेटी है जो हमेशा ही खेलने के लिए काफी उत्साह से भरी रहती है। मेरा अधिकतर समय तो बेटी की देखभाल में ही गुजर जाता है। मैं रोज के काम में पत्नी का हाथ भी बटा रहा हूं। पुजारा ने सभी देशवासियों से घरों में ही रहने की अपील की और कहा कि उन्हें किसी से भी हाथ नहीं मिलाना चाहिए।

 

Created On :   29 March 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story