टाटा ओपन महाराष्ट्र में बोपन्ना को बेहतर करने की उम्मीद

Bopanna hopes to do better at Tata Open Maharashtra
टाटा ओपन महाराष्ट्र में बोपन्ना को बेहतर करने की उम्मीद
टेनिस टाटा ओपन महाराष्ट्र में बोपन्ना को बेहतर करने की उम्मीद
हाईलाइट
  • बोपन्ना और रामकुमार ने जनवरी में एडिलेड में पहली बार एक साथ खिताब जीता था

डिजिटल डेस्क, पुणे। एडिलेड में एक खिताब के साथ सत्र की शुरुआत करने के बाद, रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन की स्टार भारतीय दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी यहां टाटा ओपन महाराष्ट्र में अपने अभियान के लिए तैयार है। युगल में विश्व के तीसरे नंबर के पूर्व खिलाड़ी को लगता है कि रामकुमार की ऊर्जा और जुनून ने उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेलने की अनुमति दी है और पुणे में एक और शानदार सप्ताह होने की उम्मीद कर रहे हैं।

बोपन्ना ने कहा, मैंने उन्हें एक खिलाड़ी के रूप में विकसित होते देखा है, चाहे वह डेविस कप में हो या अन्य टूर्नामेंट में। अगर वह मुझे कोई सलाह मांगते थे तो मैंने हमेशा उनकी मदद की है कि वह कहां सुधार कर सकते हैं। मैं उन्हें वास्तव में अच्छी तरह से जानता हूं।

बोपन्ना और रामकुमार ने जनवरी में एडिलेड में पहली बार एक साथ खिताब जीता था और दक्षिण एशिया के एकमात्र एटीपी 250 टूर इवेंट के चौथे सीजन में शुरुआती दौर में अमेरिकी जोड़ी जेमी सेरेटानी और निकोलस मोनरो के खिलाफ खेलेंगे। देश में बड़े टूर्नामेंट होने के महत्व पर जोर देते हुए अनुभवी युगल खिलाड़ी ने कहा, हमें एटीपी स्पर्धाओं की आवश्यकता है और यही अवसर हमारे पास हैं।

मैंने बहुत सारे टूर्नामेंटों में देखा है, जहां 150 या 200 के खिलाड़ी को वाइल्डकार्ड के रूप में मौका मिलता है और एक सफलता मिलती है। 41 वर्षीय अनुभवी प्रचारक ने युगल में एकल खिलाड़ियों की अधिक भागीदारी पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि इससे उन्हें एकल में अपने खेल को बेहतर बनाने में मदद मिलती है।

आईएएनएस

Created On :   1 Feb 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story