राडुकानू ने सेरेना विलियम्स को हराया

Cincinnati Open: Radukanu beats Serena Williams
राडुकानू ने सेरेना विलियम्स को हराया
सिनसिनाटी ओपन राडुकानू ने सेरेना विलियम्स को हराया
हाईलाइट
  • सिनसिनाटी ओपन : राडुकानू ने सेरेना विलियम्स को हराया

डिजिटल डेस्क, सिनसिनाटी। इंग्लैंड की एम्मा रादुकानू ने वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के शुरूआती मैच में पूर्व नंबर एक अमेरिका की सेरेना विलियम्स को 6-4, 6-0 से हराकर यादगार जीत हासिल की। मंगलवार को डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना के करियर का दूसरा आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है। यह पुष्टि करने के बाद कि वह इस महीने के अंत में यूएस ओपन शुरू होने के बाद संन्यास ले लेंगी। 40 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी ने 19 वर्षीय दुनिया की 11वें नंबर की खिलाड़ी के खिलाफ मुकाबला किया और राडुकानू ने उन्हें मात दे दी।

42 साल की वीनस विलियम्स भी अपने शुरूआती मैच में कैरोलिना प्लिस्कोवा के खिलाफ 7-5, 6-1 से हारकर बाहर हो गईं। इससे पहले, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बेलिंडा बेनसिक बेल्जियम की सोराना क्रिस्टिया से 6-2, 6-7 (3-7), 6-4 से और चार बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन नाओमी ओसाका चीन की शुआई झांग से 6-4, 7-5 से हार गईं।

रूसी क्वालीफायर अन्ना कालिंस्काया ने मार्टिना ट्रेविसन के खिलाफ 7-6 (7-2), 7-5 से शीर्ष-30 जीत हासिल की। वह इस जीत के बाद दुनिया की सातवें नंबर की आर्यना सबालेंका के खिलाफ दूसरे दौर के मैच में भिड़ेंगी। आल-अमेरिकन मैच में, इन-फॉर्म शेल्बी रोजर्स ने सोफिया केनिन को 6-2, 6-1 से हराया। इस प्रकार केनिन को लगातार नौवीं हार मिली।

दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी एनेट कोंटेविट ने टेरेजा मार्टिनकोवा को 3-6, 7-5, 6-4 से हराने के लिए एक सेट से वापसी की, जबकि उभरती हुई स्टार कोको गॉफ को चोट के कारण रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा। दुनिया में छठे स्थान पर रहने वाली सिमोना हालेप ने अनास्तासिया पोटापोवा के खिलाफ 6-4, 3-6, 6-3 से जीत दर्ज की। हालेप ने उन्हें पिछले हफ्ते के कनाडाई ओपन के फाइनल में भी हराया था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story