comScore

क्रिकेट: हार्दिक पांड्या ने क्यों कहा- कॉफी पीना मुझे महंगा पड़ा, अब मैं ग्रीन टी पीता हूं

क्रिकेट: हार्दिक पांड्या ने क्यों कहा- कॉफी पीना मुझे महंगा पड़ा, अब मैं ग्रीन टी पीता हूं

हाईलाइट

  • कॉफी मुझे महंगा पड़ा, अब मैं ग्रीन टी पीता हूं : हार्दिक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन चलते सभी क्रिकेटर भी इन दिनों घर पर है। ऐसे में वह सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से बात कर अपना समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान मजाकिया अंदाज में कहा है कि कॉफी का वह एक कप उन्हें काफी महंगा पड़ा है और इसलिए अब वह ग्रीन टी पीते हैं।

दरअसल, हार्दिक 2019 में कॉफी विद करण शो के बारे में बात कर रहे थे, जहां विवादित टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना हुई थी। इसी वजह से उन्होंने मजाकिया अंदाज में ये बात कही है। उन्होंने कहा, मैं कॉफी नहीं पीता हूं, मैं ग्रीन टी पीता हूं। मैंने केवल एक बार कॉफी पी और मेरे लिए बहुत महंगी साबित हुई थी। मैं शर्त लगा सकता हूं कि स्टारबक्स में इतनी महंगी कॉफी नहीं होगी। उस घटना के बाद से ही मैं कॉफी से काफी दूर रहता हूं।

इस लाइव चैट के दौरान हार्दिक के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या में भी शामिल थे।हार्दिक ने 2019 में सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के साथ कॉफी विद करण शो में महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद उनकी आलोचना हुई थी और उन्हें भारतीय टीम से निलंबित कर दिया गया था।

कमेंट करें
aV93v