द. अफ्रीका दौरे के लिए मैक्सवेल की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

द. अफ्रीका दौरे के लिए मैक्सवेल की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी
द. अफ्रीका दौरे के लिए मैक्सवेल की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी
हाईलाइट
  • द. अफ्रीका दौरे के लिए मैक्सवेल की आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

डिजिटल डेस्क, कैनबरा। विस्फोटक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है। मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों से पिछले साल अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान खेल से ब्रेक लिया था। इसके बाद उन्होंने इस साल जनववरी में भारत दौरे के लिए खुद को उपलब्ध बताया था। लेकिन भारत दौरे के लिए मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था और उनकी जगह मार्नस लाबुशैन को चुना गया था।

मैक्सवेल के अलावा उनके बीबीएल टीम साथी मार्कस स्टोयनिस को टीम में जगह नहीं मिली है। स्टोयनिस ने बीबीएल में पिछले महीने 79 गेंदों पर 147 रनों की नाबाद पारी खेली थी।  ऑस्ट्रेलिया को 21 फरवरी से जोहान्सबर्ग में तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

टी-20 टीम :
एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिच मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, झाई रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।

वनडे टीम :
एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशैन, मिच मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।

 

Created On :   4 Feb 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story