comScore

इंग्लैंड के पास अनुभवी गेंदबाजी, हमारे पास स्किल्स : अजहर

June 29th, 2020 10:31 IST
इंग्लैंड के पास अनुभवी गेंदबाजी, हमारे पास स्किल्स : अजहर

हाईलाइट

  • इंग्लैंड के पास अनुभवी गेंदबाजी, हमारे पास स्किल्स : अजहर

डिजिटल डेस्क, कराची। पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशानी में डालने के लिए अपने युवा तेज गेंदबाजी आक्रमण का समर्थन किया है। इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की मेजबानी करने के बाद तीन टेस्ट और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करेगी।

पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी आक्रमण में शाहीन अफरीदी और नसीम शाह जैसे युवा तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने इंग्लैंड में अब तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। क्रिकइंफो ने अजहर के हवाले से कहा, मैचों की संख्या को देखते हुए वास्तव में इंग्लैंड के पास ज्यादा गेंदबाजी अनुभव है। लेकिन हमारे पास स्किल्स है। वे (हमारे गेंदबाज) युवा है और वे विश्व में किसी भी टीम को परेशानी में डाल सकती है। काफी कम समय में उन्होंने अधिक सफलता हासिल की, जोकि एक अच्छा संकेत है।

उन्होंने कहा, आप तत्काल अनुभव नहीं खरीद सकते और इसलिए आपको ज्यादा मैच खेलना होगा। लेकिन हमारे पास काफी अनुभवी कोचिंग स्टाफ है, जिसमें वकार यूनिस और मुश्ताक अहमद शामिल है। अजहर ने कहा, उनके अनुभव और ज्ञान का हम इस्तेमाल कर सकते हैं और वे उनकी मदद करेंगे। इसलिए मेरा मानना है कि जब अनुभव की बात आती है तो स्किल्स भी साथ में खरीदे जाते हैं। इससे हम बेहतर परिणाम हासिल कर सकते हैं। मैं इसे लेकर आश्वस्त हूं।

पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा 30 जुलाई से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ शुरू होगी। इसके बाद दोनों टीमें 29 अगस्त से तीन मैचों की टी 20 सीरीज भी खेलेगी। मैच खाली स्टेडियम में बिना दर्शके के खेले जाएंगे।

कमेंट करें
rzli6