comScore

बयान: इंग्लैंड के मुख्य कोच सिल्वरवुड ने कहा- विंडीज के खिलाफ आखिरी टेस्ट में मजबूत आक्रमण के साथ उतरेगी टीम

बयान: इंग्लैंड के मुख्य कोच सिल्वरवुड ने कहा- विंडीज के खिलाफ आखिरी टेस्ट में मजबूत आक्रमण के साथ उतरेगी टीम

हाईलाइट

  • वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टेस्ट में मजबूत आक्रमण के साथ उतरेगी इंग्लैंड : सिल्वरवुड

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण उतारेंगे। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है और तीसरा मैच शुक्रवार से ओल्ड ट्रेफर्ड में शुरू हो रहा है।

डेली मेल ने सिल्वरवुड के हवाले से लिखा है, हम इस मैच को जीतना चाहते हैं और इसलिए हम अपना मजबूत आक्रमण उतारेंगे। उन्होंने कहा, मैंने एड स्मिथ (मुख्य चयनकर्ता) और कप्तान जोए रूट से बात करूंगा और मिलकर प्लान बनाएंगे। यह आसान नहीं रहने वाला है और आपको झटका भी लगेगा, लेकिन अगर आप इस स्थिति में हो कि आप विश्व स्तर के खिलाड़ियों को बाहर बैठा सकते हो तो यह इंग्लैंड क्रिकेट के लिए काफी अच्छा है।

इंग्लैंड ने अभी तक स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को एक साथ नहीं खेलाया है। वहीं जोफ्रा आर्चर की वापसी से टीम को एक और मजबूत विकल्प मिल गया। अंतिम टेस्ट में एंडरसन और ब्रॉड को एक साथ खेलाने को लेकर सिल्वरवुड ने कहा, यह अभी तक कुछ साफ नहीं है। मुझे लगता है कि पिछले मैच में एंडरसन को न खेलाना सही था क्योंकि हमें उनकी देखभाल करनी है ताकि वो जब खेलें तो अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

उन्होंने कहा, हम पूरे टेस्ट मैच से आर्चर के संपर्क में हैं। जैसा कि हमने कहा हम अपनी तरफ से अपने खिलाड़ियों का पूरा ख्याल रखेंगे। उन्होंने कहा, उनका स्वास्थ हमारी प्राथमिकता है इसलिए जोफ्रा का अच्छा ख्याल रखा गया है। मुझे लगता है कि हमारे साथ आकर वह काफी खुश होंगे। उन्होंने अपने पांच दिन निकाल लिए हैं, उनके दोनों कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आए हैं और वह टीम में वापस आ सकते हैं।

कमेंट करें
Vv9Y5