दैनिक भास्कर हिंदी: FIFA WC : रोमांचक मुकाबले में स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हराया

June 23rd, 2018

हाईलाइट

  • FIFA World Cup 2018 के ग्रुप ई के मैच में एक गोल से पिछड़ने के बावजूद स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हरा दिया।
  • स्विट्जरलैंड के लिए पहला गोल ग्रेनिट शाका ने 52वें मिनट में किया था।
  • शुक्रवार को यह तीसरे मुकाबला रूस के कलिनिन्ग्राद स्टेडियम में हुआ था।

डिजिटल डेस्क, कलिनिन्ग्राद। FIFA World Cup 2018 के ग्रुप ई के मैच में एक गोल से पिछड़ने के बावजूद स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हरा दिया। स्विट्जरलैंड के लिए पहला गोल ग्रेनिट शाका ने 52वें मिनट में किया था। इसके बाद दूसरा और निर्णायक गोल शकीरी ने 90वें मिनट में किया। इस गोल के साथ ही स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हरा दिया।

शुक्रवार को यह तीसरे मुकाबला रूस के कलिनिन्ग्राद स्टेडियम में हुआ था। इस मैच में सर्बिया ने शानदार शुरुआत करते हुए अपना एकमात्र गोल मैच के 5वें मिनट में कर दिया था। यह गोल एलेक्सांद्र मिट्रोविच ने शानदार हेडर के साथ किया। ये विश्व कप का तीसरा सबसे तेज गोल था। इससे पहले रोनाल्डो के दो चौथे मिनट में गोल किए थे। इस समय स्विट्जरलैंड 0-1 से पिछड़ गई थी। यहां से सभी फेंस कुछ उदास हो गए थे। इसके बाद स्विट्जरलैंड की ओर से ग्रेनिट शाका ने 52वें मिनट में और शकीरी ने 90वें मिनट में गोल कर टीम को जीत दिलाई।

स्विट्जरलैंड टीम : योन सोमर, स्टीफन लिचस्टीनर, मौनेल अकंजी, हरिस सेफरोविच, ग्रेनिट शाका, वैलोन बेहरामी, रिकार्डो रॉड्रिगेज, स्टीवन जूबर, ब्लेरिम डिजेमेली, फैबियन शार, झेरडन शकीरी।

सर्बिया टीम : व्लादिमिर स्टोजकोविच, डुस्को टोसिक, लुका जोविच, ब्रैनिस्लैव इवानोविच, एलेक्सांद्र मिट्रोविक, दुसन तादिक, एलेक्जेंड्र कोलारोव, लुका मिलिवोजेविक, फिलिप कोस्टिक, निकोला मिलेनकोविच, निमनजा मैटिक।