प्लेऑफ में चार टीमों के बीच होगी कांटे की टक्कर

Four teams will compete in the playoffs
प्लेऑफ में चार टीमों के बीच होगी कांटे की टक्कर
पीकेएल 9 प्लेऑफ में चार टीमों के बीच होगी कांटे की टक्कर
हाईलाइट
  • बेंगलुरु बुल्स
  • दबंग दिल्ली
  • तमिल थलाइवाज और यूपी योद्धा ने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का सीजन 9, 12 टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबले के बाद अपने आखिरी पड़ाव की ओर पहुंच चुका है, क्योंकि एलिमिनेटर 1 मंगलवार को एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में बेंगलुरु बुल्स का सामना दबंग दिल्ली केसी से होगा।

एलिमिनेटर 2 में तमिल थलाइवाज के खिलाफ यूपी योद्धा का सामना मंगलवार को भी प्लेऑफ जारी रहेगा क्योंकि कबड्डी का मुकाबला दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। चारों टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए खेलेंगी।

जयपुर पिंक पैंथर्स गुरुवार को सेमीफाइनल में बेंगलुरु बुल्स और दबंग दिल्ली केसी के बीच मैच के विजेता से भिड़ेगा, जबकि पुनेरी पल्टन का सामना यूपी योद्धा और तमिल थलाइवाज के बीच मैच के विजेता से होगा। वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का फाइनल शनिवार को खेला जाएगा।

सीजन 9 के बारे में बात करते हुए प्रो कबड्डी लीग लीग कमिश्नर अनुपम गोस्वामी ने कहा, टूर्नामेंट में सबसे बड़ी उपलब्धि बेंगलुरु, पुणे और हैदराबाद में प्रशंसकों की वापसी है। मैच शुरू होने से पहले से लेकर पुरस्कार समारोह के अंत तक दर्शकों के उत्साह को देखकर खुशी हुई। मुझे लगता है कि स्पष्ट संकेत हैं कि भारतीय दर्शक कबड्डी को और अधिक चाहते हैं।

पीकेएल सीजन 9 में जयपुर पिंक पैंथर्स के शानदार फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर, जयपुर के कप्तान सुनील कुमार ने कहा, वीवो प्रो कबड्डी लीग में फिटनेस सबसे महत्वपूर्ण चीज है क्योंकि बहुत सारे मैच हैं। इसलिए मैं फिटनेस पर काम करता हूं। हमारे कोच की रणनीति, टीम प्रबंधन के समर्थन और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने वाले खिलाड़ियों ने हमें इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद की है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Dec 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story