दैनिक भास्कर हिंदी: ग्लांस और दानिश ने मिलकर लॉन्च की पहली विशेष क्रिकेटमेंट सीरीज

November 8th, 2020

हाईलाइट

  • ग्लांस और दानिश ने मिलकर लॉन्च की पहली विशेष क्रिकेटमेंट सीरीज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ग्लांस ने अपनी पहली इंटेलेक्च अल प्रॉपर्टी (आईपी) सीरीज दानिश की गुगली रोपोसो पर लॉन्च करने की घोषणा की है। आईपी सीरीज में स्टैंडअप कॉमेडियन, टेलीविजन होस्ट, रेडियो जॉकी, अभिनेता और लेखक दानिश सेत अपने स्तर पर बढ़िया प्रस्तुति दे रहे है। वे क्रिकेट और मनोरंजन को एक साथ लाते हुए क्रिकेटरों, मैदान पर अपने प्रदर्शन और मैदान के बाहर, टीम के मालिकों, चीयरलीडर्स,दर्शकों की कमी आदि का प्रदर्शन कर रहे है।

सीरीज विशेष तौर पर और ग्लांस लॉकफीड द्वारा 19 सितंबर को लॉन्च की जा चुकी है, क्योंकि इसी समय पर क्रिकेट की सबसे बड़ी और रोमांचक लीग शुरू हो चुका है। यह सीरीज ग्लांस लॉकफीड पर भी उपलब्ध है, जिसका डेली एक्टिव यूजर बेस 100 मिलियन से भी ज्यादा है।

दानिश ने कहा, मैं भारत की नंबर वन सोशल वीडियो ऐप रोपोसो और भारत के तीसरे सबसे बड़े कंटेंट प्लेटफॉर्म ग्लांस के साथ जुड़कर काफी रोमांचित महसूस कर रहा हूं। रोपोसो और ग्लांस ने मुझे क्रिकेट सीजन के दौरान 200 मिलियन दर्शकों तक अपनी पहुंच बनाकर उनका मनोरंजन करने का मौका दिया है, जिसे लेकर मैं काफी खुश हूं। ग्लांस के सीएमओ बिकास चौधरी ने कहा, इस सीजन के दौरान हमारा ध्यान महान व्ख्यानों को जीवन में लाने और उन्हें अपने उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करने पर है। हमारे पास त्योहारों के मौसम की शानदार सीरीज है, जो सभी वर्गों को पसंद आ रही है।

 

खबरें और भी हैं...