comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

क्रिकेट: फग्र्यूसन ने कहा, IPL के लिए मेहनत कर रहा हूं

June 03rd, 2020 09:59 IST
क्रिकेट: फग्र्यूसन ने कहा, IPL के लिए मेहनत कर रहा हूं

हाईलाइट

  • आईपीएल के लिए मेहनत कर रहा हूं : फग्र्यूसन

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी लॉकी फग्र्यूसन ने कहा है वह मेहनत कर रहे हैं और कहा कि अगर कोरोनावायरस के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) होती है तो वह इसके लिए तैयार हैं। बीसीसीआई ने इस महामारी के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया है। फग्र्यूसन आईपीएल में दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं।

उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, न्यूजीलैंड में हम सामान्य हालात की ओर बढ़ रहे हैं-- अपनी स्ट्रेंग्थ और कंडीशनिगं ट्रेनिंग कर रहे हैं। हम अगले महीने से आगे बढ़ेंगे और धीरे-धीरे गेंदबाजी करेंगे। उम्मीद है कि सितंबर में क्रिकेट हो सके। खबरें हैं कि आईपीएल हो सकता है, मैं इसके लिए काम कर रहा हूं और ट्रेनिंग करूंगा।

उनका हालांकि मानना है कि इस समय स्वास्थ प्राथमिकता है और इसलिए सही चीज की जानी चाहिए। उन्होंने साथ ही कहा कि दर्शकों के सामने खेलने का जो मजा है उसे बदला नहीं जा सकता। फग्र्यूसन आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए उस वनडे मैच का हिस्सा थे जो कोविड-19 के कारण बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला गया था। उन्होंने कहा, यह शानदार अनुभव था। हम आश्वस्त नहीं थे कि हम खेल पाएंगे या नहीं।

दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने कहा, यह सीरीज में से काफी ऊर्जा ले गया। जाहिर सी बात है कि टूर्नामेंट बंद कर दिए गए हैं। मैच खेलना रोचक था। मुझे पता है कि मैं खाली स्टैंड से गेंद उठा रहा था उसे लेकर कई मीम बने थे। उन्होंने कहा, आप उसे शब्दों में बयान नहीं कर सकते कि इसमें कितना मजा आता है (दर्शकों के सामने खेलने में)। जैसे प्रशंसकों को पसंद आता है खिलाड़ियों को भी आता है। लेकिन इस समय स्वास्थ्य प्राथमिकता है।

कमेंट करें
v6zjL