AUS VS IND: फिंच ने कहा- मुझे नहीं लगता वॉर्नर तीसरे वनडे में खेलेंगे

I dont think Warner will play in third ODI: Finch
AUS VS IND: फिंच ने कहा- मुझे नहीं लगता वॉर्नर तीसरे वनडे में खेलेंगे
AUS VS IND: फिंच ने कहा- मुझे नहीं लगता वॉर्नर तीसरे वनडे में खेलेंगे
हाईलाइट
  • मुझे नहीं लगता वार्नर तीसरे वनडे में खेलेंगे : फिंच

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि चोटिल बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे के लिए उपलब्ध रहेंगे। ऑस्ट्रेलिया को रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके सलामी बल्लेबाज वॉर्नर को ग्रोइन की चोट लग गई और वह मैदान से लंगड़ाते हुए बाहर गए।

फिंच ने कहा कि इस समय वॉर्नर की चोट को लेकर उनके पास कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उन्हें लगता है कि वॉर्नर तीसरे वनडे के लिए उपलब्ध रहेंगे। तीसरा वनडे बुधवार को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरा वनडे 51 रनों से जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

फिंच ने मैच के बाद कहा, वॉर्नर की फिटनेस के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि वह (वॉर्नर) उपलब्ध होंगे। वॉर्नर भारतीय पारी के 12वें ओवर के दौरान स्कैन के स्टेडियम से रवाना हुए थे। उन्हें भारतीय पारी के चौथे ओवर के दौरान चोट लगी थी। वह शिखर धवन के शॉट को रोकने गए थे और इस दौरान उन्होंने डाइव मारी थी। तभी वह चोटिल हुए थे। मैदान पर गिरने के बाद वह दर्द से करहा रहे थे। ऑस्ट्रेलिया कि फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए थे। वॉर्नर ने इस मैच में 77 गेंदों पर शानदार 83 रनों की पारी खेल और टीम को 389 रनों का विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

कप्तान ने कहा, डेवी ने जिस तरह से बल्ले से प्रदर्शन किया वह अविश्वसनीय था। 300 रन बनाना और उसके बाद दो जीत में सीरीज जीतना अच्छा है। स्मिथ ने भी दोनों मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

 

Created On :   29 Nov 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story