comScore

मुझे अपने आप पर विश्वास रखना था : तेवतिया

September 28th, 2020 01:01 IST
 मुझे अपने आप पर विश्वास रखना था : तेवतिया

हाईलाइट

  • मुझे अपने आप पर विश्वास रखना था : तेवतिया

शारजाह, 27 सितंबर (आईएएनएस)। राहुल तेवतिया ने रविवार को वो पारी खेली जिसने राजस्थान रॉयल्स को हार के मुंह से बाहर निकाल जीत का ताज पहना दिया।

आईपीएल में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने 224 रनों का लक्ष्य रखा था।

संजू सैमसन (85) और स्टीव स्मिथ (50) ने जोस बटलर के आउट होने के बाद तेजी से रन बनाते हुए टीम को जीत के रास्ते पर बनाए रखा। स्मिथ के बाद आए राहुल तवेतिया शुरुआत में बेहद धीमे खेले जिसके कारण टीम हार की कगार पर पहुंची लेकिन 18वें ओवर में तेवतिया ने पांच छक्के लगा टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया। और इस तरह एक समय विलन बने तेवतिया राजस्थान के हीरो बने गए।

मैच के बाद तेवतिया ने कहा, मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं। शुरुआत की 20 गेंदें मेरे करियर की सबसे खराब गेंदें रहीं। इसके बाद मैंने मारना चालू किया। डगआउट जानता था कि मैं गेंद को हिट कर सकता हूं। मैं जानता था कि मुझे अपने आप में विश्वास करने की जरूरत है। यह सिर्फ एक छक्के की बात थी। पांच छक्के एक ओवर में आए। यह शानदार था। मैंने लेग स्पिनर को मारने की कोशिश की, लेकिन मार नहीं सका। इसलिए मुझे अन्य गेंदबाजों को मारना पड़ा।

एकेयू/एसजीके

कमेंट करें
Nh5pv