comScore

चुनौती: होल्डिंग ने कहा, रोहित को असली रफ्तार के खिलाफ खेलते देखना चाहूंगा

June 08th, 2020 17:36 IST
चुनौती: होल्डिंग ने कहा, रोहित को असली रफ्तार के खिलाफ खेलते देखना चाहूंगा

हाईलाइट

  • रोहित को असली रफ्तार के खिलाफ खेलते देखना चाहूंगा : होल्डिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग का मानना है कि उम्दा बल्लेबाजों के लिए शीर्ष उम्दा गेंदबाजों के खिलाफ अपना स्वभाविक शॉट खेलना मुश्किल है। निखिल नाज के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत के दौरान होल्डिंग से जब पूछा गया कि आधुनिक विस्फोटक बल्लेबाजों को वह किस तरह से गेंदबाजी करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा और अब्राहम डिविलियर्स के पास विभिन्न प्रकार के शॉट्स हैं।

होल्डिंग ने कहा, मुझे लगता है कि बल्लेबाज गेंदबाजों की गति के अनुसार अपने शॉट्स खेलते हैं। आप जिन खिलाड़ियों और जिन शॉट्स के बारे में बात कर रहे हैं, मैं उन्हें असली गति से किसी के खिलाफ उन शॉट्स को खेलते हुए देखना चाहूंगा। उन्होंने कहा, उदाहरण के लिए डेल स्टेन हो या ब्रेट ली या फिर शोएब अख्तर। अगर वे उस गति के विपरीत शॉट खेल सकते हैं तो मुझे चिंता होने लगेगी कि मैं क्या करने जा रहा हूं। मैं जिस तरह की गति से गेंदबाजी करता था, उसे देखते हुए मैं उन शॉट्स के बारे में चिंतित नहीं होता।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि अगर आस्ट्रेलिया में प्रस्तावित टी 20 विश्व कप नहीं हो पाता है तो भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल के अंत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को आयोजित करना चाहिए। होल्डिंग ने कहा, मुझे नहीं लगता कि आईसीसी इस मकसद से टी 20 विश्व कप में देरी करेगा कि आईपीएल के लिए जगह बना सके। यह आस्ट्रेलियाई सरकार का कानून है, जहां वे किसी निश्चित तारीख से पहले किसी को भी देश में आने की अनुमति नहीं देंगे। उन्होंने कहा, अगर टी 20 विश्व कप का आयोजन तय समय पर नहीं होता है तो बीसीसीआई के पास इस घरेलू टूर्नामेंट को आयोजित करने का पूरा अधिकार है।

कमेंट करें
TxUzm