पाकिस्तान को वर्ल्ड कप फाइनल में देखने को बेताब एक्ट्रेस ने जिम्बाब्वे के युवाओं को दिया जबरदस्त ऑफर, भारत को हराया तो सोशल मीडिया सनसनी बनेंगी जिम्बाब्वे की बहू

If Zimbabwe will beat India, this Pakistani actress will marry a Zimbabwean boy
पाकिस्तान को वर्ल्ड कप फाइनल में देखने को बेताब एक्ट्रेस ने जिम्बाब्वे के युवाओं को दिया जबरदस्त ऑफर, भारत को हराया तो सोशल मीडिया सनसनी बनेंगी जिम्बाब्वे की बहू
टी-20 वर्ल्ड कप 2022 पाकिस्तान को वर्ल्ड कप फाइनल में देखने को बेताब एक्ट्रेस ने जिम्बाब्वे के युवाओं को दिया जबरदस्त ऑफर, भारत को हराया तो सोशल मीडिया सनसनी बनेंगी जिम्बाब्वे की बहू
हाईलाइट
  • "जिमी क्या आप मेरे होने वाले बच्चों के पिता बनना चाहेंगे।"

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच की क्रिकेट रायवलरी किसी से छिपी नहीं है। भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में दोनों ही देशों के फैंस में अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। वैसे तो पाकिस्तान इस टी-20 वर्ल्ड कप से लगभग बाहर हो चुका है। लेकिन भारतीय टीम को हारता देखने के लिए पाकिस्तानी लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। लेकिन इस बार मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर ने भारत को हारता देखने के लिए दिलचस्प पेशकश की है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने भारत बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले से पहले एक बड़ा ही मजेदार ट्वीट किया जिसने इस मुकाबले में एक अलग ही जान डाल दी हैं। 

क्या है सहर की पेशकश?

दरअसल, हमेशा क्रिकेट और क्रिकेटर्स पर अपने बयान को लेकर चर्चा में रहने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर ने भारत के अंतिम लीग मुकाबले से पहले एक मजेदार ट्वीट कर कहा कि, "मैं जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करूंगी, अगर उनकी टीम अगले मैच में चमत्कारिक ढंग से भारत को हरा देती है।" उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

कौन हैं सहर शिनवारी?

बता दें कि सहर एक पाकस्तानी टीवी सीरियल एक्ट्रेस हैं उन्होंने कई पाकिस्तानी सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2014 में "शेर सवा शेर" नाम के एक कॉमेडी शो से की थी। एक्टिंग के अलावा सहर को क्रिकेट में काफी दिलचस्पी है। सहर अक्सर क्रिकेट और क्रिकटर्स पर किए गए अपने कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।   

क्रिकेटर्स पर पहले भी किए कमेंट

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सहर ने क्रिकेट को लेकर कोई बयान दिया हो इससे पहले इसी साल सितंबर में सहर ने हार्दिक के पोस्ट पर भारतीय टीम पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि, "पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में भी हार जाना। इससे भी आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।" इसके अलावा उन्होंने साल 2019 में न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर जिमी नीशम को ट्वीट कर कहा था कि, "जिमी क्या आप मेरे होने वाले बच्चों के पिता बनना चाहेंगे।"

गौरतलब है कि भारत अपना आखिरी लीग मुकाबला रविवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ मेलबर्न के मैदान पर खेलेगा। भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का करना चाहेगी। 
 

Created On :   3 Nov 2022 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story