IPL 2020: चैपल ने कहा-भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के लिए IPL अच्छा मंच

IPL a good platform for Indian, Australian players: Chappell
IPL 2020: चैपल ने कहा-भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के लिए IPL अच्छा मंच
IPL 2020: चैपल ने कहा-भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के लिए IPL अच्छा मंच
हाईलाइट
  • आईपीएल भारतीय
  • आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए अच्छा मंच : चैपल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ईयान चैपल ने रविवार को कहा कि इस साल के अंत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए आईपीएल दोनों देशों के खिलाड़ियों के लिए अच्छा मौका है। आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हो रही है। लीग में भारतीय खिलाड़ी शुरुआत से ही खेलेंगे जबकि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी कुछ दिनों बाद अपनी-अपनी टीमों से जुड़ेंगे। यह दोनों देश इस समय इंग्लैंड में सीमित ओवरों की सीरीज खेल रहे हैं।

चैपल ने वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो पर अपने कॉलम में लिखा, दिसंबर में होने वाली सीरीज के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के लिए चुनौतीपूर्ण आईपीएल में खेलने से फायदा होगा। उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया में होने वाली मुश्किल टेस्ट सीरीज के लिए यह शायद सही तैयारी न हो लेकिन 2009 में इंग्लैंड के बल्लेबाज रवि बोपारा ने जो कहा था उस पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

उन्होंने लिखा, आईपीएल खेलने बाद इंग्लैंड लौटे बोपारा से पूछा गया कि क्या यह टेस्ट मैच की तैयारी के लिए सही है। उन्होंने कहा था कि हर मौके पर स्कोर करने की ललक आपको सकारात्मकता देती है। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो शतक लगा अपनी बात को साबित किया। उन्होंने लिखा, भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए यह सोच अपना सकते हैं और इसका असर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप पर पड़ सकता है।

Created On :   13 Sep 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story