IPL-13: धोनी ने कहा- हम टूर्नामेंट में जिस स्थिति में हैं, वह देखकर बुरा लगता है

It is bad to see the situation we are in in the tournament: Dhoni
IPL-13: धोनी ने कहा- हम टूर्नामेंट में जिस स्थिति में हैं, वह देखकर बुरा लगता है
IPL-13: धोनी ने कहा- हम टूर्नामेंट में जिस स्थिति में हैं, वह देखकर बुरा लगता है
हाईलाइट
  • हम टूर्नामेंट में जिस स्थिति में हैं
  • वह देखकर बुरा लगता है : धोनी

डिजिटल डेस्क, शारजाह। चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को आईपीएल-13 में एक और हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 10 विकेट से हरा दिया। टीम की इस हार से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेहद निराश हैं। चेन्नई की टीम सैम कुरैन के 52 रनों के दम पर बमुश्किल नौ विकेट खोकर 114 रन बना सकी। मुंबई ने बिना विकेट खोकर हासिल कर लिया।

सुपर किंग्स को आईपीएल में पहली बार 10 विकेट के अंतर से हार मिली है। इससे पहले 2008 में उसे वानखेड़े स्टेडियम में मुम्बई इंडियंस के हाथों ही नौ विकेट से हार मिली थी। इस हार के बाद चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है। मैच के बाद धोनी ने कहा कि उनकी टीम इस सीजन में जिस स्थिति में है उसे देखकर वे काफी निराश हैं।

धोनी ने कहा, जब आपको यह देखना पड़े कि चीजें कहां गलत हो रही हैं, इससे दुख पहुंचता है। खासकर इस साल, यह हमारा साल नहीं रहा है। आप चाहे आठ विकेट से हारो या 10 विकेट से, इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन टूर्नामेंट में हम जहां हैं उसे देखकर दुख होता है।

कप्तान ने कहा, शुरुआत में अंबाती रायडू चोटिल हो गए। बाकी के बल्लेबाज 200 फीसदी नहीं दे पाए और क्रिकेट में जब आप बुरे दौर से गुजर रहे हो तो आपको कुछ किस्मत की भी जरूरत होती है। हम जिस मैच में बल्लेबाजी करना चाहते थे उसमें हम टॉस नहीं जीते। ओस नहीं होती थी, जब हमने पहले बल्लेबाजी की तो ओस थी।

उन्होंने कहा, 100 कारण हो सकते हैं लेकिन अहम यह है कि आपको अपने आप से पूछना होता है क्या आप अपनी काबिलियत के हिसाब से खेले, चाहे स्थिति कैसी भी हो। सुपर किंग्स 11 में से 8 मैच गंवाकर 8 टीमों की तालिका में 6 अंकों के साथ सबसे नीचे हैं।

Created On :   23 Oct 2020 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story