जोंटी रोड्स ने भारत के फील्डिंग कोच के लिए किया आवेदन

Jonty Rhodes applies for India mens cricket team fielding coach position
जोंटी रोड्स ने भारत के फील्डिंग कोच के लिए किया आवेदन
जोंटी रोड्स ने भारत के फील्डिंग कोच के लिए किया आवेदन
हाईलाइट
  • रोड्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस को 9 सीजन में कोच किया है
  • साउथ अफ्रीका के जोंटी रोड्स ने भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच पद के लिए दिया आवेदन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और अपने समय के बेतहरीन फील्डरों में से एक जोंटी रोड्स ने भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच पद के लिए आवेदन किया है। BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि, रोड्स ने फील्डिंग कोच पद के लिए आवेदन किया है। उन्होंने कहा कि रोड्स ने इससे पहले किसी भी नेशनल टीम के साथ काम नहीं किया है। हालांकि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस को पिछले 9 सीजन से कोचिंग देते आ रहे हैं। 

BCCI के अधिकारी ने कहा, रोड्स ने आवेदन किया है और यह भी सही है कि वह इससे पहले किसी भी इंटरनेशनल टीम के कोच नहीं रहे हैं। लेकिन वह 9 सीजन से IPL में मुंबई इंडियंस के कोच रह चुके हैं। कोच बनने के नियमों के अनुसार, अगर आपने किसी इंटरनेशनल टीम के साथ काम नहीं किया है तो IPL में आपका कम से कम 3 सीजन का कोचिंग का अनुभव होना चाहिए।

अधिकारी ने कहा कि, मुंबई इंडियंस के साथ उनके काम करने का मतलब है कि, वह भारतीय खिलाड़ियों को अच्छी तरह से समझते हैं। मौजूदा समय में आर. श्रीधर भारतीय टीम के फील्डिंग कोच हैं और विश्व कप समाप्त होने के बाद उनके अनुबंध को 45 दिनों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। 

Created On :   24 July 2019 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story