comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कोहली और रहाणे एक दूसरे के पूरक : वॉर्नर

November 24th, 2020 09:10 IST
कोहली और रहाणे एक दूसरे के पूरक : वॉर्नर

हाईलाइट

  • कोहली और रहाणे एक दूसरे के पूरक : वार्नर

डिजिटल डेस्क, सिडनी। भारत के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज में मेजबान आस्ट्रेलिया को अपने घर में दो विभिन्न कप्तानों की चुनौती का सामना करना है और ऐसे में कंगारू अपने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ अलग अप्रोच के साथ उतर सकते हैं। यह कहना है कि आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का। भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलने के बाद स्वदेश लौट जाएंगे और उनकी जगह अजिंक्य रहाणे को बाकी तीन मैचों के लिए भारतीय टीम का कप्तान बनाए जाने की संभावना है।

क्रिकइंफो ने सोमवार को वार्नर के हवाले से कहा, निश्वित रूप से विराट की कमी खलेगी। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। वह (रहाणे) बहुत शांत हैं और बहुत ही अच्छी अप्रोच के साथ आते हैं। उनके पास बहुत अच्छा क्रिकेटिंग दिमाग है। 34 वर्षीय वार्नर ने आगे कहा, वह काफी पेशेवर और आक्रामक है। जब आप वहां होते हैं तो वो कड़ा मुकाबला खेलते हैं। रहाणे शांत है। यह उन दोनों (कोहली और रहाणे) के रूप में चाक और पनीर की तरह हैं। एक खिलाड़ी के रूप में कोशिश करने और मैदान पर बने रहने के लिए वे काफी मेहनत करते हैं।

सलामी बल्लेबाज ने कहा, भारत के लिए अच्छी बात यह है कि उनके पास तीन-चार अच्छे खिलाड़ी हैं, जो किसी भी समय टीम की कप्तानी कर सकते हैं। हालांकि टेस्ट सीरीज से पहले आस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है।

कमेंट करें
ijcvA