comScore

सफेद गेंद से रनों के लक्ष्य का पीछा करने में कोहली प्रशंसनीय : स्मिथ

June 02nd, 2020 10:16 IST
सफेद गेंद से रनों के लक्ष्य का पीछा करने में कोहली प्रशंसनीय : स्मिथ

हाईलाइट

  • सफेद गेंद से रनों के लक्ष्य का पीछा करने में कोहली प्रशंसनीय : स्मिथ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने सीमित ओवरों के क्रिकेट में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली के प्रदर्शन की तारीफ की है। स्मिथ ने सोमवार को सोनी स्पोर्ट्स इंडिया के फेसबुक लाइव में इस साल के आखिर में आस्ट्रेलिया में होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर भी बात की।

कोहली ने कहा, मैं विराट को काफी पसंद करता हूं। वह शानदार खिलाड़ी हैं। आप उनका रिकॉर्ड देखिए..शानदार। उन्होंने क्रिकेट में भारत के लिए बहुत कुछ किया है। भारतीय क्रिकेट के लिए उनके अंदर एक अलग तरह का जुनून है।

उन्होंने कहा, सुधार करने की उनकी इच्छा ने उन्हें और बेहतर बनाया है। समय के साथ उनका शरीर बदला है। वह अब अधिक फिट, मजबूत और ताकतवर हैं। एक चीज जो मैं मानता हूं वह यह कि वनडे क्रिकेट में लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत के दौरान उनका औसत देखिए।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच साल के आखिरी महीने में टेस्ट सीरीज खेले जाएगी। सीरीज की शुरुआत तीन दिसंबर से होगी। स्मिथ का मानना है कि भारत सभी विभागों में अधिक सुसज्जित है और सीरीज में वे उनके लिए एक बड़ा खतरा होंगे। भारत ने पिछली बार जब आस्ट्रेलिया का दौरा किया था तो उसने पहली बार आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती थी।

उन्होंने कहा, कई सारी चुनौती है क्योंकि मैं समझता हूं कि भारत एक शानदार टीम है। उनका बल्लेबाजी क्रम काफी मजबूत है। विराट और चेतेश्वर पुजारा ने पिछली बार बेहतरीन प्रदर्शन किया था। अजिंक्य रहाणे एक क्वालिटी टेस्ट खिलाड़ी हैं। उनके पास लोकेश राहुल और रोहित शर्मा भी हैं।

कमेंट करें
yZ1sJ