स्थानीय वाइल्डकार्ड कुब्लर-हिजीकाता पुरुष युगल फाइनल में

Local wildcards Kubler-Hijikata enter mens doubles final
स्थानीय वाइल्डकार्ड कुब्लर-हिजीकाता पुरुष युगल फाइनल में
ऑस्ट्रेलियन ओपन स्थानीय वाइल्डकार्ड कुब्लर-हिजीकाता पुरुष युगल फाइनल में

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया की वाइल्डकार्ड जोड़ी जैसन कुब्लर और रिंकी हिजीकाता ने वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष वर्ग के युगल फाइनल में प्रवेश कर लिया है। कुब्लर और हिजीकाता ने गुरूवार को आठवीं सीड जोड़ी स्पेन के मार्सेलो ग्रेनोलर्स और अर्जेंटीना के होरासियो जेबालोस को सेमीफाइनल में 6-4, 6-2 से हराया।

29 वर्षीय कुब्लर और 21 वर्षीय हिजीकाता इस टूर्नामेंट से पहले कभी एक साथ नहीं खेले थे लेकिन फाइनल तक के सफर मैं उन्होंने 7 टॉप 20 खिलाड़ियों और तीन वरीय जोड़ियों को लुढ़काया है। वे ऑस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष युगल फाइनल में पहुंचने वाली छठी ऑस्ट्रेलियाई टीम बन गयी है।

ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी का फाइनल में मोनाको-पोलिश जोड़ी ह्यूगो नयस और जान जिलिंस्की से मुकाबला होगा। यदि वे जीतते हैं तो यह खिताब जीतने वाली दूसरी वाइल्ड कार्ड जोड़ी बनेंगे। थानासी कोकिनाकिस और निक किर्गियोस यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली जोड़ी थे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jan 2023 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story