मनिका ने इस मुश्किल समय में दिल्ली पुलिस के काम को सराहा

Manika praised the work of Delhi Police in this difficult time
मनिका ने इस मुश्किल समय में दिल्ली पुलिस के काम को सराहा
मनिका ने इस मुश्किल समय में दिल्ली पुलिस के काम को सराहा
हाईलाइट
  • मनिका ने इस मुश्किल समय में दिल्ली पुलिस के काम को सराहा

नई दिल्ली, 28 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता भारत की महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने दिल्ली पुलिस की तारीफ की है। मनिका ने कहा है कि कोरोनावायरस के इस मुश्किल समय में दिल्ली पुलिस सराहनीय काम कर रही है।

मनिका ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दिल्ली पुलिस की तारीफ के कसीदे पढ़े हैं। मनिका ने कहा, इस मुकिश्ल समय में मैंने दिल्ली पुलिस के स्टाफ के कई सारे फोटो और वीडियो देखे हैं जिसमें वे सराहनीय काम कर रहे हैं। चाहे वह लॉकडाउन को बनाए रखने का काम हो या फिर जरूरतमंद लोगों को भोजन मुहैया कराने का काम हो।

प्रतिष्ठित आईटीटीएफ ब्रेकथ्रू टेबल टेनिस स्टार अवार्ड पाने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनीं मनिका ने आगे कहा, ऐसे में जब हमारे पास रहने को अपनी लक्जरी घर है तो दिल्ली पुलिस असाधारण काम कर रही है ताकि लोग अपने घरों में सुरक्षित रूप से रह सकें और आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी करते करते समय सामाजिक दूरी बनी रहे ताकि गरीब और जरूरतमंद लोगों को भोजन मिल सके।

अर्जुन अवार्ड से सम्मानित मनिका ने कहा कि उन्हें दिल्ली पुलिस के काम पर गर्व है।

उन्होंने कहा, आपके प्रयास पर हम सबको गर्व है। मैं आप सब से केवल इतना ही अनुरोध करना चाहती हूं कि अपने काम को करते समय सुरक्षित रहें।

देशभर में कोरोनावायरस के अब तक 900 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 19 लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

- - आईएएनएस

Created On :   28 March 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story