अर्जेटीना पर क्रोएशिया की जीत के लिए मार्टिक ने पोडोरोस्का को दी मात

Martic beats Podoroska to seal Croatia win over Argentina
अर्जेटीना पर क्रोएशिया की जीत के लिए मार्टिक ने पोडोरोस्का को दी मात
युनाइटेड कप अर्जेटीना पर क्रोएशिया की जीत के लिए मार्टिक ने पोडोरोस्का को दी मात
हाईलाइट
  • युनाइटेड कप : अर्जेटीना पर क्रोएशिया की जीत के लिए मार्टिक ने पोडोरोस्का को दी मात

डिजिटल डेस्क, पर्थ। पेट्रा मार्टिक ने नादिया पोडोरोस्का को 6-2, 4-6, 6-1 से हराकर क्रोएशिया को रविवार को यहां यूनाइटेड कप में अर्जेटीना पर 3-0 की अजेय बढ़त दिला दी। ग्रुप एफ के विजेता का फैसला अगले दो दिनों में तीसरे और अंतिम मुकाबले में होगा, क्योंकि क्रोएशिया फ्रांस के खिलाफ कोर्ट पर उतरेगा। पोडोरोस्का के साथ मार्टिक के मुकाबले में वह रोम 2021 के तीसरे दौर में 3-6, 6-1, 6-2 से विजेता बनकर उभरी।

इस बार, पोडोरोस्का हावी नहीं हो सकीं। पूर्व डब्ल्यूटीए नंबर 36 ने शुरुआती तीन गेमों में शानदार प्रदर्शन किया, मार्टिक शानदार प्रदर्शन करते हुए और ड्रॉप-शॉट विजेताओं के साथ आगे बढ़ीं। लेकिन मार्टिक ने खुद की आक्रामकता का जवाब दिया और पोडोरोस्का अपने उच्च स्तर को बनाए रखने में असमर्थ साबित हुई। क्रोएट ने सात सीधे गेमों में जीत हासिल की, पोडोरोस्का ने 4-2 के लिए ब्रेक लिया, क्योंकि पोडोरोस्का ने लगातार डबल फाल्ट किया और सेट को अपने खुद के एक शानदार भारित ड्रॉप शॉट के साथ जीत लिया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jan 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story