मेक्सिको ने फॉरवर्ड जिमेनेज को विश्व कप टीम में किया शामिल

Mexico names forward Jimenez in World Cup squad
मेक्सिको ने फॉरवर्ड जिमेनेज को विश्व कप टीम में किया शामिल
फुटबॉल मेक्सिको ने फॉरवर्ड जिमेनेज को विश्व कप टीम में किया शामिल
हाईलाइट
  • 36 वर्षीय खिलाड़ी रियाल बेटिस मिडफील्डर एंड्रेस गाडाडरे उनके पांचवें विश्व कप में हिस्सा लेंगे

डिजिटल डेस्क, मेक्सिको सिटी। वॉल्वरहैम्प्टन वांडर्स फारवर्ड राउल जिमेनेज को उनकी फिटनेस को लेकर अनिश्चितता के बावजूद कतर में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए मैक्सिको की टीम में शामिल किया गया है।

घुटने और ग्रोइन की चोट के कारण 31 वर्षीय फॉरवर्ड को प्रीमियर लीग क्लब के लिए इस सीजन में सिर्फ चार मैचों तक सीमित रखा गया है। जैसी कि उम्मीद थी, 26 सदस्यीय टीम में अजाक्स राइट-बैक जॉर्ज सांचेज, नेपोली फॉरवर्ड हिरविंग लोजानो और अनुभवी गोलकीपर गिलर्मो ओचोआ और अल्फ्रेडो तालावेरा शामिल हैं।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मैनेजर गेराडरे मार्टिनो ने 36 वर्षीय खिलाड़ी रियाल बेटिस मिडफील्डर एंड्रेस गाडाडरे को भी फोन किया, जो उनके पांचवें विश्व कप में हिस्सा लेंगे।

लेकिन मेक्सिको के सर्वकालिक प्रमुख स्कोरर जेवियर हर्नांडेज के लिए कोई जगह नहीं थी, जिन्हें इस साल एलए गैलेक्सी के लिए सभी प्रतियोगिताओं में 19 गोल करने के बावजूद अनदेखा कर दिया गया था।

मेक्सिको विश्व कप अभियान की शुरूआत 22 नवंबर को पोलैंड के खिलाफ करेगा और फिर ग्रुप चरण के अन्य मैचों में अर्जेंटीना और सऊदी अरब से भिड़ेगा।

मार्टिनो की टीम आठ नवंबर को इराक और 16 नवंबर को स्वीडन के खिलाफ मैत्री के साथ टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियों का समापन करेगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story