comScore

पाकिस्तान टीम प्रबंधन को इंग्लैंड की परिस्थितियों का बेहतर अनुभव : अजहर

June 27th, 2020 22:30 IST
 पाकिस्तान टीम प्रबंधन को इंग्लैंड की परिस्थितियों का बेहतर अनुभव : अजहर

हाईलाइट

  • पाकिस्तान टीम प्रबंधन को इंग्लैंड की परिस्थितियों का बेहतर अनुभव : अजहर

लाहौर, 27 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने कहा है कि टीम प्रबंधन को इंग्लैंड की परिस्थितियों का बेहतर अनुभव है और इससे उन्हें आगामी सीरीज में मदद मिलेगी।

पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा 30 जुलाई से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ शुरू होगी। इसके बाद दोनों टीमें 29 अगस्त से तीन मैचों की टी 20 सीरीज भी खेलेंगी। मैच खाली स्टेडियम में बिना दर्शके के खेले जाएंगे।

अजहर ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पत्रकारों से कहा, जहां तक अनुभव की बात है तो मुझे नहीं लगता है कि हमें कोई परेशानी है।

उन्होंने कहा, मिस्बाह भाई, सात साल तक टीम के कप्तान रहे हैं। यूनिस भाई कप्तान भी रहे हैं उन्हें और दुनिया में कहीं भी खेलने का अनुभव है। अनुभवी वकार यूनिस भाई और मुश्ताक अहमद भाई, किसी भी गेंदबाज से कहीं ज्यादा अनुभव है।

कप्तान ने कहा कि कोच मिस्बाह और उन्हें काउंटी क्रिकेट में खेलने का काफी अनुभव है, इसलिए उनके पास इंग्लैंड में खेलने का बेहतर अनुभव है।

अजहर ने कहा, हम सबने काफी काउंटी क्रिकेट खेली है, इसलिए हम परिस्थितियों से अच्छी तरह से अवगत हैं। मेरा मानना है कि हमारा टीम प्रबंधन, अन्य देशों की टीम प्रबंधन से बेहतर है और हमें उम्मीद है कि आगामी सीरीज के दौरान टीम को इसका फायदा मिलेगा।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
WiHQf