विदर्भ को विजेता बनाने के बाद मध्यप्रदेश को कोचिंग देंगे पंडित

Pandit will be coaching Madhya Pradesh after making Vidarbha the winner
विदर्भ को विजेता बनाने के बाद मध्यप्रदेश को कोचिंग देंगे पंडित
विदर्भ को विजेता बनाने के बाद मध्यप्रदेश को कोचिंग देंगे पंडित
हाईलाइट
  • विदर्भ को विजेता बनाने के बाद मध्यप्रदेश को कोचिंग देंगे पंडित

डिजिटल डेस्क, इंदौर। विदर्भ को दो बार रणजी ट्रॉफी और ईरानी ट्रॉफी दिलाने वाले कोच भारत के पूर्व बल्लेबाज चंद्रकांत पंडित अब अगले सीजन में मध्य प्रदेश के मुख्य कोच के तौर पर नजर आएंगे। पंडित को मध्य प्रदेश का पूर्व कोच नियुक्त किया गया है। इस साल पंडित हालांकि विदर्भ को लगातार तीसरी बार विजेता नहीं बना पाए थे लेकिन उन्हें विदर्भ की किस्मत बदलने वाला कोच माना जाता है। वह अपना सख्ती के लिए जाने जाते हैं।

वेबसाइट क्रिकइंफो ने पंड़ित के हवाले से लिखा, मैंने तीन साल विदर्भ को कोचिंग दी। आमतौर पर मैं किसी टीम के साथ दो या तीन साल के लिए ही रुकता हूं। नई चुनौतियां लेना मजेदार होता है। उन्होंने कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि मैं विदर्भ से खुश हूं। टीम जिस तरह से खेली, जिस तरह से टीम ने मेरा समर्थन किया.. और कुछ नहीं है लेकिन मैं बस आगे बढ़ना चाहता था।

पंडित ने कहा, मैं अपने करियर में छह साल मध्य प्रदेश के लिए खेला हूं। इसलिए जब उन्होंने मुझसे बात की तो मैंने उनका प्रस्ताव मान लिया क्योंकि मैं विदर्भ के साथ अपना करार जारी नहीं रखना चाहता था। यह पूरी तरह से मेरी मर्जी थी। कुछ हुई नहीं है। मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने पंडित के अगले सीजन में मुख्य कोच नियुक्त किए जाने की पुष्टि कर दी है। पंडित ने भारत के लिए पांच टेस्ट और 36 वनडे मैच खेले हैं।

 

Created On :   26 March 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story