केकेआर के पैट कमिंस 2023 आईपीएल सीजन में नहीं खेलेंगे

Pat Cummins of KKR will not play in 2023 IPL season
केकेआर के पैट कमिंस 2023 आईपीएल सीजन में नहीं खेलेंगे
आईपीएल केकेआर के पैट कमिंस 2023 आईपीएल सीजन में नहीं खेलेंगे
हाईलाइट
  • 7.25 करोड़ रुपये में मेगा नीलामी में बिके थे कमिंस

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट और एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय कप्तान पैट कमिंस 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। वह भारत में अगले साल होने वाले एकदिवसीय विश्व कप और इंग्लैंड में एशेज के लिए पूरी तरह फिट होना चाहते हैं।

29 वर्षीय तेज गेंदबाज, जिनका आईसीसी टी20 विश्व कप में काफी खराब प्रदर्शन रहा, उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इस साल की शुरूआत में 7.25 करोड़ रुपये में मेगा नीलामी में खरीदा था। उन्होंने पांच मैच खेले, जिसमें सात विकेट लिए।

मंगलवार को कमिंस ने आईपीएल 2023 के लिए अपनी अनुपलब्धता की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

कमिंस ने कहा, मैंने अगले साल के आईपीएल नहीं खेलने का कठिन फैसला किया है। अगले 12 महीनों के लिए अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम टेस्ट और एकदिवसीय मैचों से भरा हुआ है, इसलिए एशेज सीरीज और (वनडे) विश्व कप से पहले कुछ आराम करूंगा।

केकेआर को धन्यवाद। खिलाड़ियों और कर्मचारियों की इतनी शानदार टीम और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द से जल्द वहां वापस आ सकता हूं।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मिचेल स्टार्क 2023 इंडियन प्रीमियर लीग सीजन को भी मिस कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया अगले साल जून और जुलाई में इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज खेलेगा। इसके बाद भारत अक्टूबर-नवंबर में 2023 एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी करेगा।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story