comScore

भारत-पाकिस्तान मैच में खिलाड़ी हीरो या विलन बन सकते हैं : नसीम

June 01st, 2020 16:58 IST
भारत-पाकिस्तान मैच में खिलाड़ी हीरो या विलन बन सकते हैं : नसीम

हाईलाइट

  • भारत-पाकिस्तान मैच में खिलाड़ी हीरो या विलन बन सकते हैं : नसीम

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है साथ ही उन्होंने कहा है कि वह कोहली के खिलाफ खेलने के लिए मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नसीम ने साथ ही कहा कि वह भारतीय कप्तान कोहली का सम्मान करते हैं, लेकिन उनसे डरते नहीं हैं।

पाकपैशन के मुताबिक, नसीम ने कहा, भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा खास होता है और मुझे पहले ही बताया जा चुका है कि इन मैचों से खिलाड़ी हीरो या विलन बन सकता है। उन्होंने कहा, अब चूंकि ये मुकाबले बेहद खास होते हैं। जब भी मौका मिले मैं भारत के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हूं। मुझे उम्मीद है कि भारत के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी कर पाऊंगा। जब भी मौका मिलेगा मैं हमारे फैंस को निराश नहीं करूंगा।

तेज गेंदबाज ने साथ ही कहा, जहां तक विराट कोहली की बात है, मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन उनसे डरता नहीं हूं। हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना आसान नहीं होता, लेकिन यहीं आपको अपने खेल में सुधार करना होता है। मैं विराट और भारतीय टीम का सामना करने के लिए तैयार हूं।

16 साल के नसीम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल ही टेस्ट में पदार्पण किया था। वह श्रीलंका के खिलाफ कराची में पांच विकेट लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज बने थे। इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेकर बड़ी उपलब्धि हासिल की थी।

कमेंट करें
apO9k