अपने इस नए अवतार से पुजारा ने फैंस को किया हैरान, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

Pujara surprised the fans with his new avatar, the video is going viral on social media
अपने इस नए अवतार से पुजारा ने फैंस को किया हैरान, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
पुजारा का अलग अंदाज अपने इस नए अवतार से पुजारा ने फैंस को किया हैरान, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर है जहां वह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी जो वनडे टीम का हिस्सा नही हैं वह फिलहाल काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्ही खिलाड़ियो मे भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा का नाम भी शामिल है। ससेक्स टीम की ओर से खेल रहे पुजारा ने उस समय अपने फैंस को चौकाया जब वो बॉलिंग करते हुए मैच में नजर आए। 

नए रोल में देखकर फैंस हुए हैरान, ससेक्स ने शेयर किया वीडियो

ससेक्स की ओर से खेलते हुए पुजारा को मैच मे गेंदबाजी करता देख सभी फैंस दंग रहे गए। दरअसल, पुजारा की गिनती टेस्ट क्रिकेट मे मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजो मे होती है और उन्हें गेंदबाजी करता देख सभी हैरान रह गए। पुजारा ने इस मैच मे लेग स्पिन गेंदबाजी कर एक ओवर डाला जिसमें उन्होंने 8 रन दिए और कोई भी सफलता हासिल नही कर पाए। 

पुजारा की काउंटी टीम ससेक्स ने उनकी बॉलिंग की वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कर लिखा, Every ball from his over for Sussex यानी ससेक्स के लिए उनके ओवर की हर गेंद, पुजारा की गेंदबाजी का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

पुजारा को गेंदबाजी करता देखना इसलिए भी इतना हैरान करता है क्योंकि पुजारा ने अपने 96 टेस्ट मैचों के करियर मे भारत के लिए अभी तक केवल एक ही ओवर गेंदबाजी की है। इस एक ओवर में  उन्होने 2 रन दिए थे और उनके हाथ कोई सफलता नही लगी थी। हालांकि, पुजारा ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के करियर मे कई बार गेंदबाजी की है।  घरेलू क्रिकेट में उनके नाम 6 विकेट भी दर्ज हैं। 

काउंटी में चल रहा शानदार प्रदर्शन

गौरतलब है कि पुजारा ने काउंटी के इस सीजन मे शानदार प्रदर्शन किया है। पुजारा ने अपनी टीम ससेक्स के लिए अब तक 6 मैच खेले हैं, जिनमें 109 की औसत से 766 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 4 शतक भी निकले हैं। पुजारा के इस दमदार प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट के लिए टीम मे शामिल किया गया था। मैच की दूसरी पारी में पुजारा ने 66 रनो की बेहतरीन पारी खेली थी। 
 
 

Created On :   14 July 2022 3:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story