दैनिक भास्कर हिंदी: स्टोक्स की वापसी से राजस्थान की बल्लेबाजी मजबूत

October 31st, 2020

हाईलाइट

  • स्टोक्स की वापसी से राजस्थान की बल्लेबाजी मजबूत

अबू धाबी, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। शुरुआती पांच मैचों में सलामी बल्लेबाज के तौर पर आने पर विफल रहने और आलोचना का शिकार हुए बेन स्टोक्स फॉर्म में लौट आए हैं। उनकी बीती दो पारियों से राजस्थान रॉयल्स को जीत के रास्ते पर वापसी करने में मदद मिली है।

स्टोक्स ने शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में 26 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली। इससे पहले वाले मैच में उन्होंने मुंबई इंडियंस के मजबूत आक्रमण के खिलाफ 60 गेंदों पर 107 रन बनाए थे। इन दोनों पारियों ने राजस्थान को जीत के रास्ते पर वापसी कराई।

मुंबई के खिलाफ खेली गई पारी से पहले स्टोक्स ने पांच पारियों में सिर्फ 110 रन बनाए थे। वह एक छक्का तक नहीं मार पाए थे। इसके बाद उनकी आलोचना भी हो रही थी, लेकिन बीते दो मैचों में इस बल्लेबाज ने जिस तरह की पारी खेली है वो शानदार है।

राजस्थान टीम के हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने कहा कि स्टोक्स के फॉर्म में लौटने और शीर्ष क्रम के चलने से टीम को मदद मिली है।

तेवतिया ने शुक्रवार को खेले गए मैच के बाद कहा, हमारे दो-तीन बल्लेबाज जल्दी आउट हो रहे थे। अब वह रन कर रहे हैं। इससे पहले हमारा शीर्ष क्रम चल नहीं रहा था, लेकिन अब यह रन कर रहा है। हमारा मध्य क्रम भी काफी मजबूत है। वह जिम्मेदारी ले रहा है और सकारात्मक क्रिकेट खेल रहा है। इसी कारण परिणाम आ रहे हैं।

एकेयू/वीएवी

खबरें और भी हैं...