दैनिक भास्कर हिंदी: रोहित, शमी क्रिकेट में लौटने से पहले एनसीए में समय बिताने को तैयार

May 3rd, 2020

हाईलाइट

  • रोहित, शमी क्रिकेट में लौटने से पहले एनसीए में समय बिताने को तैयार

नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी का मानना है कि कोरोनावायरस के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने से पहले खिलाड़ियों को कम से कम दो सप्ताह का समय चाहिए होगा।

रोहित ने शमी से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा कि वह टीम के बाकी खिलाड़ियों से ज्यादा समय से ब्रेक पर हैं।

रोहित ने कहा, हमें बल्लेबाजी का ज्यादा समय मिलना चाहिए। मैं पहले से चोटिल था और तुम लोगों से पहले मुंबई आ गया था। मैं फरवरी में चोटिल हो गया था और मैंने तब से बल्ला नहीं पकड़ा है। मुझे लगता है कि खेलने से पहले हमें दो-तीन सप्ताह चाहिए होंगे। बल्लेबाजी पर फोकस करना बेहद जरूरी है।

कोरोनावायरस के कारण काफी टूर्नामेंट्स और आईपीएल स्थगित कर दिए गए हैं। रोहित और शमी ने कहा है कि खिलाड़ियों को लॉकडाउन के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने से पहले राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जाना चाहिए।

रोहित ने कहा, मुंबई में, मुझे नहीं लगता कि यह होगा और इसलिए मुझे लगता है कि लॉकडाउन के बाद मुझे ट्रेनिंग के लिए बेंगलुरू जाना चाहिए।

शमी ने कहा कि बल्लेबाजों की अपेक्षा गेंदबाजों को लय में आने में कम समय लगेगा।

उन्होंने कहा, मैं ट्रेडमिल पर भाग रहा हूं, इसलिए मेरी कमर का निचला हिस्सा ठीक है। मुझे लय में आने में 10-15 दिन लगेंगे। हां, बल्लेबाजों को लय में आने के लिए ज्यादा समय चाहिए होगा। इसलिए अगर लॉकडाउन के बाद बेंगलुरू बुलाया जाता है तो मैं तैयार हूं।