दैनिक भास्कर हिंदी: सैमसन एक बार फिर रहे नाकाम

February 2nd, 2020

हाईलाइट

  • सैमसन एक बार फिर रहे नाकाम

माउंट माउंगानुई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन भारतीय टीम में स्थान पक्का करने का स्वर्णिम मौका भुनाने से चूक गए। लगातार तीन पारियों में नाकाम रहने के बाद अब सैमसन को मौका मिलना मुश्किल लग रहा है।

यहां रविवार को खेले गए पांचवें टी-20 मुकाबले में भी सैमसन को पारी की शुरुआत का मौका मिला लेकिन वह सिर्फ दो रन बनाकर गैरजिम्मेदाराना तरीके से आउट हुए।

इससे पहले सैमसन को वेलिंग्टन में भी पारी की शुरुआत का मौका मिला था लेकिन वह सिर्फ आठ रन बनाकर गैरजरूरी शॉट खेलने के प्रयास में आउट हो गए।

टी-20 फारमेट में दो शतक तथा 21 अर्धशतक के साथ 3000 से अधिक रन बना चुके सैमसन को लम्बे समय के बाद पुणे में श्रीलंका के साथ हुए टी-20 मैच में मौका मिला था लेकिन वह छह रन बनाकर आउट हो गए थे।

इन तीन मैचों में से सैमसन ने सिर्फ एक मैच में विकेटकीपिंग की। पुणे में उन्होंने एक स्टम्प किया था लेकिन बाद के मुकाबलों में लोकेश राहुल ही विकेटकीपर के तौर पर कप्तान विराट कोहली की पसंद रहे।

तीन मैचों में सैमसन की फील्डिंग अच्छी रही।

सैमसन अब तक चार टी-20 मुकाबलों में सिर्फ 35 रन बना सके हैं। 19 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा है और चार मैचों में उन्होंने दो कैच और एक स्टम्प किया है।