सानिया-शोएब ने जारी किया अपने शो का प्रोमो, फैंस ने पूछे रिलेशनशिप स्टेटस!

Sania-Shoaib released the promo of their show, fans asked relationship status
सानिया-शोएब ने जारी किया अपने शो का प्रोमो, फैंस ने पूछे रिलेशनशिप स्टेटस!
द मिर्जा-मलिक शो प्रोमो सानिया-शोएब ने जारी किया अपने शो का प्रोमो, फैंस ने पूछे रिलेशनशिप स्टेटस!
हाईलाइट
  • दोनों ही सेलिब्रिटीज ने साल 2010 में एक-दूसरे से शादी की थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने जब से शादी की है, तब से लगातार सूर्खियों में बने रहते है। साल 2010 में शादी करने के बाद से अब तक साथ थे। लेकिन बीते कुछ महीनों से दोनों के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों ने अब तक इन खबरों का खंडन नहीं किया है। लेकिन इन्हीं खबरों के बीच कपल ने अपने नए टॉक शो "द मिर्जा-मलिक शो" का प्रोमो रिलीज कर दिया है। 

अपने तलाक की खबरों के बीच सानिया-शोएब ने अपने नए टॉक शो की शुरुआत कर दी है। यह शो एक म्यूजिकल टॉक शो होगा जिसमे सानिया और शोएब सेलिब्रिटीज से बातें करते नजर आएंगे। इस शो का प्रीमियर पाकिस्तानी ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स पर होगा। इस शो में पाकिस्तान के प्रमुख सेलिब्रिटीज एक्टर हुमायूं सईद, फहाद, अदनान सिद्दीकी और होस्ट वसीम बादामी शामिल होंगे। 

शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शोएब-सानिया के इस स्पेशल शो का 30 सेकंड का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, "स्पॉटिफाई प्रस्तुत करते हैं द मिर्जा मलिक शो। जल्द आ रहा है। देखते रहिए ऊर्दूफ्लिक्स ।" प्रोमो वीडियो में शोएब कहते हैं, "हाय मैं शोएब मलिक और हमें साथ ला रहा है स्पॉटिफाई।" इसके बाद सानिया ने कहा, "एक सेलिब्रिटी म्यूजिकल टॉक शो में। सिर्फ उर्दूफ्लिक्स पर।" 

शो के प्रोमो को देखकर फैंस ने कमेंट करते हुए दोनों से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा। वहीं कई यूजर्स ने उनके तलाक के कयास लगाए। एक यूजर ने लिखा, "वो निश्चित रूप से तलाक ले रहे हैं। उन्होंने एक दूसरे को पोस्ट पर टैग या मेंशन नहीं किया है।" वहीं एक फैन ने लिखा, "यह वीडियो हेटर्स को करारा जवाब है। दोनों के लिए खुश हूं।" वही एक दूसरे यूजर लिखा, "अपने तलाक की अफवाहें उड़ाकर प्रमोशन कौन करवाता है भई। गजब लालची इंसान हैं ये दोनों। सही में तलाक ले लो एक दिन।"
 

Created On :   11 Dec 2022 2:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story