comScore

बयान: शास्त्री ने डिविलियर्स से संन्यास से वापस आने का अनुरोध किया

October 13th, 2020 16:04 IST
बयान: शास्त्री ने डिविलियर्स से संन्यास से वापस आने का अनुरोध किया

हाईलाइट

  • शास्त्री ने डिविलियर्स से संन्यास से वापस आने का अनुरोध किया

डिजिटल डेस्क, शारजाह। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स से संन्यास से वापस आने और फिर से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का अनुरोध किया है। डिविलियर्स ने सोमवार को आईपीएल-13 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मात्र 33 गेंदों पर ही 73 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में पांच चौके और छह छक्के लगाए।

डिविलियर्स की आखिरी ओवरों में खेली गई शानदार पारी के दम पर बेंगलोर ने सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 195 रनों की चुनौती रखी और फिर कोलकाता को 82 रनों से करारी शिकस्त दी। शास्त्री ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, कल रात लोगों ने जो देखा वह अदभुत था और आज उठने के बाद भी अहसास वही है। एबी डिविलियर्स इन कठिन परिस्थितियों में या फिर वैसे भी खेल को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आपकी जरूरत है। संन्यास से वापस आइए। आपकी वापसी से यह खेल और बेहतर होगा।

डिविलियर्स ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने दक्षिण अफीका के लिए 114 टेस्ट मैच, 228 वनडे और 78 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। आईपीएल के मौजूदा 13वें सीजन में वह अब तक बेंगलोर के लिए सात मैचों में अब तक 228 रन बना चुके हैं।

कमेंट करें
kWFEK