शुक्ला ने IPL में क्षेत्रवाद लाने के लिए हैदराबाद, राजस्थान को लगाई फटकार

Shukla reprimanded Hyderabad, Rajasthan for bringing regionalism in IPL
शुक्ला ने IPL में क्षेत्रवाद लाने के लिए हैदराबाद, राजस्थान को लगाई फटकार
शुक्ला ने IPL में क्षेत्रवाद लाने के लिए हैदराबाद, राजस्थान को लगाई फटकार
हाईलाइट
  • शुक्ला ने आईपीएल में क्षेत्रवाद लाने के लिए हैदराबाद
  • राजस्थान को लगाई फटकार

डिजिटल डेस्क, दुबई। आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने खाने के माध्यम से जो क्षेत्रवाद लीग के बीच में लाया है वो खेल भावना के लिए सही नहीं है। आईपीएल-13 में गुरुवार को हैदराबाद ने राजस्थान को हरा दिया था जिसके बाद विजेता टीम ने राजस्थान पर मजाकिया लहजे में तंज कसा था।

हैदराबाद ने ट्वीट करते हुए लिखा था, बिरायानी का ऑर्डर कैंसल कर दीजिए क्योंकि हमारे दोस्त ज्यादा तीखा नहीं खा सकते। दाल बाटी अच्छी रहेंगी। इससे पहले हुए दोनों टीमों के मैच में राजस्थान ने जीत हासिल की थी और तब टीम ने ट्वीट किया था, जोमाटो, हम एक लार्ज बिरयानाकी ऑर्डर देना चाहते हैं। लोकेशन : रॉयल मिराज राउंड।

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रह चुके शुक्ला ने ट्वीट किया, हा, हा, मजाक करना अच्छा है, लेकिन मेरी नजरों में दोनों टीमों की तरफ से जो ट्वीट किए गए हैं वो खेल भावना के लिए सही नहीं हैं। उन्होंने लिखा, मैं आप लोगों की भावना समझता हूं। यह राजस्थान ने शुरू किया था और बाद में हैदराबाद ने हिसाब बराबर किया। इसलिए मैं दोनों टीमों से कहना चाहता हूं कि मजाक में यह ठीक है लेकिन बेहतर होगा कि क्षेत्रवाद, खाने की परंपरा पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

Created On :   23 Oct 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story