सिडनी टेस्ट : लाबुशैन के शतक से आस्ट्रेलिया की मजबूत शुरुआत

Sydney Test: Australias strong start with Labushans century
सिडनी टेस्ट : लाबुशैन के शतक से आस्ट्रेलिया की मजबूत शुरुआत
सिडनी टेस्ट : लाबुशैन के शतक से आस्ट्रेलिया की मजबूत शुरुआत
हाईलाइट
  • सिडनी टेस्ट : लाबुशैन के शतक से आस्ट्रेलिया की मजबूत शुरुआत

डिजिटल डेस्क, सिडनी। मार्नस लाबुशैन के नाबाद शतक के अलावा स्टीव स्मिथ की धीमी पारी के बूते आस्ट्रेलिया ने यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत शुरुआत की है। पहले दिन शुक्रवार का खेल खत्म होने तक आस्ट्रेलिया ने तीन विकेट के नुकसान पर 283 रन बना लिए हैं। लाबुशैन 130 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनके साथ मैथ्यू वेड 22 रन बनाकर खड़े हुए हैं।

कोलीन डी ग्रांडहोम ने 39 के कुल स्कोर पर जोए बर्न्‍स (18) को आउट कर कीवी टीम की अच्छी शुरुआत की बुनियाद रख दी। हालांकि लाबुशैन ने उसके अरमानों पर पानी फेर दिया। उन्होंने दूसरे सलाम बल्लेबाज डेविड वानर्र के साथ दूसरे विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी कर टीम को मजबूती से आगे बढ़ाया। नील वेग्नर ने वार्नर को अर्धशतक पूरा नहीं करने दिया। बाएं हाथ के बल्लेबाज 80 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 45 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद स्मिथ ने मैदान पर कदम रखा। उन्होंने बेहद धीमी शुरुआत की। स्मिथ ने 46 मिनट में 39 गेंद बाद अपना खाता खोला। उन्होंने फिर लाबुशैन के साथ 156 रन जोड़े टीम का स्कोर 251 तक पहुंचाया। डी ग्रांडहोम ने यहां रॉस टेलर के हाथों स्मिथ को कैच करा उनकी 63 रनों की पारी का अंत किया। स्मिथ ने 182 गेंदों का सामना कर चार चौके मारे।

इसके बाद वेड और लाबुशैन ने कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। लाबुशैन ने अभी तक 210 गेंदों का सामना कर 12 चौके और एक छक्का मारा है। वेड ने 30 गेंदों की अभी तक की पारी में दो चौके और एक छक्का मारा है।

 

Created On :   3 Jan 2020 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story