तमिल थलाइवाज के कोच आशान कुमार ने कहा, हम अधिक उत्साह और जोश के साथ खेलेंगे

Tamil Thalaivas coach Ashan Kumar said, we will play with more enthusiasm and enthusiasm
तमिल थलाइवाज के कोच आशान कुमार ने कहा, हम अधिक उत्साह और जोश के साथ खेलेंगे
पीकेएल तमिल थलाइवाज के कोच आशान कुमार ने कहा, हम अधिक उत्साह और जोश के साथ खेलेंगे
हाईलाइट
  • पीकेएल : तमिल थलाइवाज के कोच आशान कुमार ने कहा
  • हम अधिक उत्साह और जोश के साथ खेलेंगे

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तमिल थलाइवाज ने बुधवार को बालेवाड़ी के श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पटना पाइरेट्स के खिलाफ 33-33 से मुकाबले को टाई किया।

पुणे टीम के अपने आखिरी मैच के बारे में बोलते हुए, तमिल थलाइवाज के मुख्य कोच आशान कुमार ने कहा, हमारे लिए पटना पाइरेट्स के खिलाफ जीतना बहुत महत्वपूर्ण था और हमने अच्छा खेला, लेकिन पटना की टीम भी अच्छी है। हमने इस मैच में कुछ गलतियां कीं। इसलिए हम मैच नहीं जीत सके। हम हैदराबाद में और अधिक उत्साह और जोश के साथ खेलेंगे।

आशान कुमार ने पुणे लेग में अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में बताया, हमने पुणे में अच्छा प्रदर्शन किया। हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अंक तालिका पर चढ़ गए। हम दो मैच हार गए, लेकिन हम बड़े अंतर से नहीं हारे, मैं पुणे में टीम के प्रदर्शन से खुश हूं और हम अगले चरण में और भी बेहतर खेलेंगे।

हेड कोच ने कहा कि टीम मैच में पीछे होने पर वापसी करने में गर्व महसूस करती है, टीम लगातार मैचों में वापसी कर रही है। हमारी टीम युवाओं से भरी है और उनमें से ज्यादातर अपना डेब्यू सीजन खेल रहे हैं। इसलिए, वे जब वे अपने विरोधियों के खिलाफ जीत हासिल करते हैं, तो आत्मविश्वास हासिल करते हैं।

शनिवार को मैच:

यूपी योद्धा और जयपुर पिंक पैंथर्स आमने-सामने होंगे क्योंकि दोनों टीम शानदार फॉर्म में हैं। जहां रेडर प्रदीप नरवाल योद्धाओं के लिए चार्ज का नेतृत्व करेंगे, वहीं पैंथर्स अपने रेडर अर्जुन देशवाल पर भरोसा करेंगे।

तेलुगु टाइटंस निश्चित रूप से अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने शानदार फॉर्म की उम्मीद कर रही होगी, लेकिन यू मुंबा के रेडर गुमान सिंह टाइटन्स के लिए कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

दबंग दिल्ली केसी लगातार दो हार के बाद जीत के लिए बेताब हैं, लेकिन पटना पाइरेट्स के रेडर सचिन और आलराउंडर रोहित गुलिया शानदार फॉर्म में हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story