तेंदुलकर कुत्ते की शार्प बॉल कैचिंग स्किल से हुए प्रभावित

Tendulkar was impressed by the dogs sharp ball catching skills, posted the video
तेंदुलकर कुत्ते की शार्प बॉल कैचिंग स्किल से हुए प्रभावित
वीडियो पोस्ट तेंदुलकर कुत्ते की शार्प बॉल कैचिंग स्किल से हुए प्रभावित
हाईलाइट
  • तेंदुलकर ने अपने पकड़ने के कौशल के लिए कुत्ते की प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक हल्का वीडियो साझा किया, जिसमें दो बच्चे कुत्ते के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। कुत्ता दौड़ रहा है और गेंद को बहुत सफाई से पकड़ रहा है। क्रिकेट इतिहास के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक, तेंदुलकर ने अपने पकड़ने के कौशल के लिए कुत्ते की प्रशंसा की और इसे तेज भी करार दिया।

उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, यह एक दोस्त से मिला और मुझे कहना होगा, इसमें तेज गेंद को पकड़ने का कौशल है। हमने क्रिकेट में विकेटकीपर, फील्डर और ऑलराउंडर देखे हैं, लेकिन आप इसे क्या नाम देंगे?

प्रशंसकों में से एक ने ट्वीट का जवाब दिया, सर, वह बेसिक का पालन करता है, जैसा कि महान एसएमजी (सुनील मनोहर गावस्कर) ने सही कहा है, अपनी आंखों को गेंद से कभी दूर नहीं जाने दें। क्रिकेट के दिग्गज मध्य प्रदेश में कुछ धर्मार्थ कार्यो में शामिल हैं। उन्होंने मंगलवार को एनजीओ परिवार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के सेवनिया गांव का औचक दौरा किया।

एनजीओ राज्य के आदिवासी क्षेत्रों में 4 से 14 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए कुटीर (दिन बोर्डिग शिक्षा-सह-भोजन कार्यक्रम) चलाता है।तेंदुलकर इंदौर हवाईअड्डे से सीहोर के लिए रवाना हुए। गांव के रास्ते में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। सेवनिया में सेवा कुटीर पहुंचने के बाद उन्होंने बच्चों और ग्रामीणों से बातचीत की।

सूत्रों ने बताया कि तेंदुलकर फाउंडेशन की मदद से सीहोर जिले के सेवनिया, बीलपति, खापा, नयापुरा और जामुन झील के आदिवासी क्षेत्रों के बच्चों को भोजन और शिक्षा मिल रही है। बाद में तेंदुलकर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के बुधनी गांव का भी दौरा किया।

आईएएनएस

Created On :   22 Nov 2021 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story