comScore

किर्गियोस ने वॉशिंगटन ओपन के फाइनल में जगह बनाई

August 05th, 2019 10:51 IST
किर्गियोस ने वॉशिंगटन ओपन के फाइनल में जगह बनाई

हाईलाइट

  • आस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस ने रविवार को यहां शानदार प्रदर्शन करते हुए वॉशिंगटन ओपन के फाइनल में जगह बना ली
  • किर्गियोस ने तीन सेट तक चले एक कड़े सेमीफाइनल मुकाबले में टॉप सीड ग्रीस के युवा खिलाड़ी स्टीफानोस सितसिपास को 6-4, 3-6, 7-6 (9-7) से पराजित किया

वॉशिंगटन (अमेरिका), 4 अगस्त (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस ने रविवार को यहां शानदार प्रदर्शन करते हुए वॉशिंगटन ओपन के फाइनल में जगह बना ली। किर्गियोस ने तीन सेट तक चले एक कड़े सेमीफाइनल मुकाबले में टॉप सीड ग्रीस के युवा खिलाड़ी स्टीफानोस सितसिपास को 6-4, 3-6, 7-6 (9-7) से पराजित किया।

बीबीसी ने किर्गियोस के हवाले से बताया, यह सप्ताह शानदार रहा है, मुझे बहुत मजा आया। मैं सही चीजें कर रहा हूं, मैं हर दिन एक ही रुटीन फॉलो कर रहा हूं। मैं छोटी आदतों में बदलाव लाने का प्रयास कर रहा हूं और यह काम कर रहा है। पांच लगातार मुकाबला करना मैं खुद से बहुत खुश हूं।

पहले सेट में शानदार शुरुआत करते हुए आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मैच में बढ़त बना ली। हालांकि, दूसरे सेट में उसे हार का सामना करना पड़ा। तीसरा सेट टाई-ब्रेकर में गया जहां किर्गियोस ने 9-7 से बाजी मारी। फाइनल में उनका सामना रूस के डेनिल मेदवेदेव के खिलाफ होगा।

कमेंट करें
SaOkH