यह मैन ऑफ द मैच पुरस्कार मेरे माता-पिता को समर्पित : राशिद

This man of the match award dedicated to my parents: Rashid
यह मैन ऑफ द मैच पुरस्कार मेरे माता-पिता को समर्पित : राशिद
यह मैन ऑफ द मैच पुरस्कार मेरे माता-पिता को समर्पित : राशिद
हाईलाइट
  • यह मैन ऑफ द मैच पुरस्कार मेरे माता-पिता को समर्पित : राशिद

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान ने अपना मैन ऑफ द मैच पुरस्कार अपने दिवंगत माता-पिता को समर्पित किया है। राशिद ने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 14 रन देकर तीन विकेट चटकाए। उनकी इस शानदार गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराकर लीग के 13वें सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की।

22 साल के राशिद को उनके इस मैच जिताऊ गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। राशिद की मां का इस साल जून में देहांत हो गया था जबकि उनके पिता का दिसंबर 2018 में निधन हो गया था। अफगानिस्तान के युवा खिलाड़ी ने मैन ऑफ द मैच पुरस्कार ग्रहण करने के बाद कहा, मेरी मां क्रिकेट की सबसे बड़ी प्रशंसक थीं। वह हमेशा मुझे खेलते हुए देखती थी और उसका आनंद लेती थी। जब भी मुझे कोई पुरस्कार मिलता तो वह सारी रात मुझसे बात करतीं। इस चीज को मैं हमेशा मिस कर रहा हूं। उनकी यादें हमेशा मेरे साथ है। पिछला डेढ़ साल मेरे लिए काफी कठिन रहा।

उन्होंने मैच में अपने प्रदर्शन को लेकर कहा, मैं यह दबाव कभी नहीं लेता कि मुझे अच्छा प्रदर्शन करना है। मैं शांत होकर खेलता हूं और अपने बेसिक्स दुरूस्त रखता हूं। कप्तान ने मुझ पर हमेशा भरोसा जताया है और अपने हिसाब से गेंदबाजी करने का मौका दिया है।

 

Created On :   30 Sep 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story