comScore

क्रिकेट: वॉर्नर ने निस्वार्थ काम के लिए भारतीय छात्र को कहा शुक्रिया

June 13th, 2020 09:34 IST
क्रिकेट: वॉर्नर ने निस्वार्थ काम के लिए भारतीय छात्र को कहा शुक्रिया

हाईलाइट

  • वार्नर ने निस्वार्थ काम के लिए भारतीय छात्र को कहा शुक्रिया

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने क्वींसलैंड में पढ़ाई कर रहे भारतीय छात्र को कोविड-19 महामारी के दौरान उनके निस्वार्थ काम के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है। बेंगलुरु के रहने वाले श्रेयस श्रेष्ठ क्वींसलैंड विश्वविद्यालय में कंप्यूटर साइंस में मास्टर्स कर रहे हैं। कोरोनावायरस महामारी के दौरान श्रेयस उस कार्यक्रम का हिस्सा बने, जो जरूरतमंद छात्रों तक खाना पहुंचा रहा था।

आस्ट्रेलियन ट्रेड एंड इंवेस्टमेंट कमीशन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वार्नर ने कहा, नमस्ते। मैं यहां कोविड-19 के दौरान श्रेयस श्रेष्ठ के निस्वार्थ काम के लिए उन्हें शुक्रिया करता हूं। श्रेयस यूनिवर्सिटी ऑफ क्वींसलैंड में कंप्यूटर साइंस में मास्टर्स कर रहे हैं। वह विश्वविद्यालय के आउटरीच कार्यक्रम का एक हिस्सा हैं, जो अभी जरूरतमंद छात्रों को भोजन के पैकेट तैयार करने और वितरित करने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा, मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आप बहुत अच्छा कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि आपकी मां, पिताजी और पूरे भारत को आप पर गर्व है। अच्छे काम करते रहो, क्योंकि हम सब एक साथ हैं।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने एक भारतीय नर्स शेरॉन वर्गीस की जमकर तारीफ की थी। यूनिवर्सिटी ऑफ वॉलोंगोंग में शेरॉन वर्गीस ने लॉकडाउन के दौरान निस्वार्थ सेवा की अद्भुत मिसाल पेश की। गिलक्रिस्ट ने शेरॉन की सराहना की है और साथ ही उनका आभार भी जताया है। आस्ट्रेलियन ट्रेड एंड इंवेस्टमेंट कमीशन द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में गिलक्रिस्ट ने कहा, शेरॉन मैं तुम्हें तुम्हारी निस्वार्थ सेवा के लिए बधाई देना चाहता हूं। पूरा ऑस्ट्रेलिया, पूरा भारत और सबसे महत्वपूर्ण तुम्हारा परिवार तुम पर गर्व करेगा। बधाई और इसी तरह काम करती रहो। हम सब तुम्हारे साथ हैं।

कमेंट करें
47cMy