AUS VS IND: राहुल ने कहा-वॉर्नर के फिट न होने से हमें मदद मिलेगी

Warner will not help us: Rahul
AUS VS IND: राहुल ने कहा-वॉर्नर के फिट न होने से हमें मदद मिलेगी
AUS VS IND: राहुल ने कहा-वॉर्नर के फिट न होने से हमें मदद मिलेगी
हाईलाइट
  • वार्नर के फिट न होने से हमें मदद मिलेगा : राहुल

डिजिटल डेस्क, सिडनी। भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि आस्ट्रेलियाई चोटिल सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे के लिए अपनी चोट से उबर नहीं पाएंगे। आस्ट्रेलिया को रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके सलामी बल्लेबाज वॉर्नर को ग्रोइन की चोट लग गई और वह मैदान से लंगड़ाते हुए बाहर गए।

राहुल ने कहा, हमें नहीं पता कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। यह अच्छा होगा, अगर वह लंबे समय के लिए चोटिल होते हैं। वह उनके मुख्य बल्लेबाज हैं। किसी के लिए ऐसी दुआ करना अच्छा नहीं है, लेकिन टीम के लिए यह अच्छा होगा। अगर उनकी चोट लंबे समय तक रहती है तो यह हमारी टीम के लिए अच्छा रहेगा। वॉर्नर ने दोनों मैचों में अर्धशतक लगाया और कप्तान एरॉन फिंच के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। वॉर्नर भारतीय पारी के 12वें ओवर के दौरान स्कैन के स्टेडियम से रवाना हुए थे। उन्हें भारतीय पारी के चौथे ओवर के दौरान चोट लगी थी।

वह शिखर धवन के शॉट को रोकने गए थे और इस दौरान उन्होंने डाइव मारी थी। तभी वह चोटिल हुए थे। मैदान पर गिरने के बाद वह दर्द से करहा रहे थे। आस्ट्रेलिया कि फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए थे। वॉर्नर ने इस मैच में 77 गेंदों पर शानदार 83 रनों की पारी खेल और टीम को 389 रनों का विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

Created On :   29 Nov 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story