दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच ने तेज गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ की

June 16th, 2020

हाईलाइट

  • वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच ने तेज गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच रॉडी एस्टविक का मानना है कि, मौजूदा समय में उनकी टीम का तेज आक्रमण बहुत अच्छी है और यह 80 और 90 के दशक के मशहूर कैरेबियाई तेज गेंदबाजों की तरह खतरनाक साबित हो सकता है। वेस्टइंडीज को आठ जुलाई से इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। कोच ने कहा कि उनका तेज आक्रमण किसी भी टीम को चुनौती दे सकता है।

वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड दौरे पर होने वाली सीरीज के लिए जेसन होल्डर, केमार रोच, अल्जारी जोसेफ, चेमार होल्डर और ओशाने थॉमस जैसे तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया गया है। डेली मेल ने इस्टविक के हवाले से कहा, हमारी गेंदबाजी हमारे लिए अहम होंगे और हम कैरेबियाई में फिर से तेज गेंदबाजों के साथ इसकी शुरूआत करेंगे। मुझे लगता है कि उस शानदार दिनों के बाद से यह सबसे अच्छा समूह है। हमें कई तेज गेंदबाज मिले हैं, जिससे हमें लगता है कि वे दुनिया की किसी भी टीम को चुनौती दे सकते हैं और यह एक रोमांचक समय है।

उन्होंने कहा, आपको उन शानदार गेंदबाजों को सम्मान देना होगा, लेकिन मौजूदा तेज गेंदबाजों को अपनी पहचान खुद बनानी होगी। जब मैं 80 के दशक में खेलता था तो उस समय हमारे पास काफी शानदार तेज गेंदबाज थे। कोच ने कहा, वायने डेनियल और सिल्वेस्टर क्लार्क ने 10 या 11 टेस्ट मैच ही खेले, लेकिन दोनों ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में करीब 900 विकेट लिए थे। हमारे पास अभी चार या पांच है और हमें उम्मीद है कि हम अपना स्तर सुधारेंगे।