किर्गियोस ने की नशे में धुत महिला प्रशंसक को स्टेडियम से बाहर करने की मांग

Wimbledon final: Kyrgios demands drunken female fan to be kicked out of stadium
किर्गियोस ने की नशे में धुत महिला प्रशंसक को स्टेडियम से बाहर करने की मांग
विंबलडन फाइनल किर्गियोस ने की नशे में धुत महिला प्रशंसक को स्टेडियम से बाहर करने की मांग

डिजिटल डेस्क, लंदन। निक किर्गियोस ने नोवाक जोकोविच के खिलाफ अपने विंबलडन फाइनल में चेयर अंपायर को खरी खोटी सुनाते हुए एक नशे में धुत महिला प्रशंसक को स्टेडियम से बाहर करने की मांग की। दूसरा सेट हारने के बाद तीसरे सेट की शुरूआत के करीब एक बहुत ही महत्वपूर्ण क्षण में सर्विस करते हुए किर्गियोस ने अंपायर को फटकार लगाई, क्योंकि उन्हें लगा कि नशे में धुत महिला प्रशंसक उन्हें सर्विस करते समय भटका रही थी।

किर्गियोस ने उस दर्शक की ओर भी इशारा किया, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया था कि वह आगे की पंक्ति में बैठी है और नशे में धुत है। उनके बार-बार कहने के परिणामस्वरूप अंपायर ने उन्हें एक कोड वायोलेशन दिया।

किर्गियोस अंपायर पर चिल्लाते हुए कहा, तुमने मुझ पर विश्वास नहीं किया। यह आपके विचार में नहीं आया, जब मैं विंबलडन फाइनल में सर्विस कर रहा हूं तो वह मुझे बार-बार भटका रही है। उन्होंने आगे कहा, आपने मुझ पर विश्वास नहीं किया और उन्होंने फिर से मुझे भटकाने की कोशिश की, जिसे मैंने लगभग खेल की कीमत चुकाई। वह अभी भी यहां क्यों है? वह पहली पंक्ति में नशे में बैठी है और खेल के बीच में बोले जा रही है! क्या यह स्वीकार्य है?

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 July 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story