comScore

एफए कप जीतना, चैंपियंस लीग की तैयारी का अच्छा तरीका होगा : गार्डियोला

June 29th, 2020 20:00 IST
 एफए कप जीतना, चैंपियंस लीग की तैयारी का अच्छा तरीका होगा : गार्डियोला

हाईलाइट

  • एफए कप जीतना, चैंपियंस लीग की तैयारी का अच्छा तरीका होगा : गार्डियोला

मैनचेस्टर, 29 जून (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला को लगता है कि अगर उनकी टीम एफए कप जीतती है तो चैंपियंस लीग की तैयारी करने का यह सबसे अच्छा तरीका होगा। मैनचेस्टर सिटी को चैंपियंस लीग में रियल मैड्रिड के खिलाफ खेलना है।

मैनचेस्टर सिटी ने सेंट जेम्स पार्क में न्यूकैसल को 2-0 से हराकर एफए कप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया है, जहां उसके सामने आर्सेनल की चुनौती होगी।

स्काई स्पोर्ट्स ने गार्डियोला के हवाले से कहा, लंदन में चेल्सी से हारने के बाद विम्बले में आर्सेनल के खिलाफ दोबारा से सेमीफाइनल खेलने को लेकर हम खुश हैं। हम एफए कप के फाइनल में पहुंचने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा, यह हमेशा हमारे लिए एक अविश्वसनीय ट्रॉफी रही है और यह हमें एक अतिरिक्त बोनस देती है। प्रीमियर लीग में जो कुछ भी हुआ, उसके बाद हमने इस पर बात की। चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने के लिए हमें दो और जीत की आवश्यकता है।

गार्डियोला ने कहा, हमारे पास मुकाबले हैं और हम जीत सकते हैं। हमने पहला कदम बढ़ा दिया है और सर्वश्रेष्ठ परिस्थितियों में रियल मैड्रिड के खिलाफ खेलना अच्छा होगा। इस खिताब को जीतना चैंपियंस लीग की तैयारी करने का सबसे अच्छा तरीका होगा।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
nPQDd